कपूर फैमिली में बहू आलिया का सास...

कपूर फैमिली में बहू आलिया का सास नीतू कपूर और ननदों करीना, करिश्मा और रिद्धिमा ने ऐसे किया स्वागत, लिखा प्यारा सा नोट(Ranbir Kapoor`s mom Neetu Kapoor, sister Riddhima welcome bride Alia Bhatt into family: Writes Love Note For Her)

कल यानी 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी फैमिली और कुछ करीबियों के बीच शादी के बंधन में बंध गए. कपूर फैमिली में अब भी सेलिब्रेशन का माहौल है. रणबीर-आलिया की खुशियों में हर कोई खुश नजर आ रहा है. इस बीच आलिया की सास नीतू कपूर और ननदों करीना कपूर, करिश्मा कपूर और रिद्धिमा ने कपूर फैमिली की नई मेंबर  के लिये सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उनको वेलकम किया है.

करीना ने लिखा- सपने ऐसे सच होते हैं

आलिया इनके चेहरे की खुशी हर किसी के चेहरे पर खुशी ला रही है. रणबीर-आलिया की शादी से बहन करीना कपूर भी काफी एक्साइटेड लगीं. शादी की रस्में पूरी होने के बाद करीना ने आलिया के लिये इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, हम दिल से बहुत खुश हैं. डार्लिंग आलिया, फैमिली में स्वागत है. इसके साथ ही करीना ने कई सारे हार्ट इमोजी भी बनाये हैं.

इसके अलावा करीना ने न्यूली वेड रणबीर-आलिया की एक फोटो शेयर की है और प्यारा सा नोट लिखा है- रणबीर राज कपूर और आलिया भट्ट- सपने इस तरह सच होते हैं.

करीना ने इंस्टाग्राम पर शादी की एक और फोटो शेयर की है, जिसमें  रणबीर कपूर और रणधीर कपूर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा – पापा और भाई, प्योर हैप्पीनेस. 

मां नीतू कपूर ने आलिया को बताया ‘अपनी दुनिया’

रणधीर की मां और आलिया की सास नीतू कपूर अपनी बहू आलिया पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. शादी से पहले मेहंदी फंक्शन से लौटने के बाद नीतू कपूर ने आलिया की तारीफ करते हुए आलिया को सबसे बेस्ट बहू कहते हुए उन्हें बहुत सारी बधाई दी थी. शादी के बाद भी नीतू ने बेटे बहू की कई तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है- ‘मेरी दुनिया’. इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी और एविल आई इमोजी शेयर की है.

करिश्मा कपूर ने खास अन्दाज़ में दी कपल को बधाई


करिश्मा कपूर ने भी शादी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह आलिया और रणबीर को साथ मुस्कराते हुए पोज दे रही हैं. करिश्मा ने फोटो को कैप्शन दिया है, ‘इस ख़ूबसूरत कपल को बधाई. आप दोनों पूरी लाइफ एक दूसरे के साथ खुश रहो.  साथ ही उन्होंने हैशटैग में लिखा है #familylove #merebhaikishaadihai.  

ननद रिद्धिमा ने भाभी आलिया पर यूं लुटाया प्यार


रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर जो आलिया के साथ हमेशा से एक खास बोन्डिँग शेयर करती हैं, ने शादी की फोटो शेयर करते हुए अपनी नई नवेली भाभी पर प्यार बरसाया है. उन्होंने लिखा-“हमारी फैमिली में तुमसे बेहतर और कोई एडिशन हो ही नहीं सकता था आलिया। हम सब तुमसे प्यार करते हैं और तुम्हारी इस नई जर्नी का हिस्सा बनने का और इन्तजार नहीं कर सकते. फैमिली में तुम्हारा स्वागत है प्रेशियस गर्ल. तुम हमेशा से हमारी फैमिली का हिस्सा थी.”

बता दें कि कल शादी के बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की थीं. साथ में एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है-“आज अपने परिवार और दोस्तों के बीच घर पर… अपने फेवरेट जगह – वो बालकनी जहां हमने अपने रिश्ते के 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है. अभी जिंदगी में बहुत कुछ है और हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए और इन्तजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, कम्फर्ट, खामोशी, मूवी नाइट्स, झगड़े, वाइन डिलाइट्स, चाइनीज़ बाइटस… हमारे जीवन के इन सबसे यादगार समय के दौरान सभी के  प्यार और रोशनी के लिए धन्यवाद। इस पल को और खास बना दिया. लव, रणबीर और आलिया.’

×