विक्की और कैटरीना की संगीत सेरेम...

विक्की और कैटरीना की संगीत सेरेमनी में नहीं बजेगा रणबीर कपूर का कोई गाना, होगी ये थीम (Ranbir Kapoor’s Song Will Not Play In Vicky And Katrina’s Sangeet Ceremony, This Will Be The Theme)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं और शादी के रस्मों की शुरुआत भी हो चुकी हैं. कपल के हल्दी और मेहंदी की रस्में 7 दिसंबर को हो रही हैं, तो वहीं कैटरीना और विक्की की संगीत सेरेमनी 8 दिसंबर को होने जा रही है. खबरों की मानें तो विक्की और कैट ने अपने शादी को यादगार बनाने के लिए हर रस्म की तैयारियां जोरों शोरों से की है. खासकर संगीत के लिए तो उन्होंने जबरदस्त तैयारियां की हैं.

Vicky And Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना और विक्की ने डांस परफॉर्मेंस की तैयारियां तो की ही है साथ ही उन्होंने ये भी प्लान किया है कि संगीत में कौन से गाने बजेंगे और कौन से नहीं. कहा ये भी जा रहा है कि इनके संगीत सेरेमनी में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का कोई भी गाना नहीं बजेगा.

ये भी पढ़ें: पैरेंट्स के कारण अरुणिता कांजीलाल ने छोड़ा पवनदीप राजन का साथ, म्यूज़िक वीडियो करने से भी किया इनकार (Arunita Kanjilal Left Pawandeep Rajan’s Side Due To Parents, Refused To Do Music Videos)

Vicky And Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की और कैटरीना संगीत सेरेमनी में ‘नचदे ने सारे’, ‘काला चश्मा’, और ‘तेरी ओर’ जैसे गानों पर रोमांटिक डांस परफॉर्म करने वाले हैं. ना सिर्फ संगीत में बल्कि शादी के किसी भी रस्म के दौरान रणबीर के गाने नहीं बजाए जाएंगे, क्योंकि उनके गानों को लेकर सख्त हिदायत दी गई है. संगीत के थीम की बात करें ‘ब्लिंग’ रखी गई है. खबरों की मानें तो ग्रूम वर्सेज ब्राइड साइड परफॉर्मेंस होगी.

ये भी पढ़ें: वायरल हो रहा सारा अली खान और माधुरी दीक्षित का ‘चका चक’ डांस, इनकी अदाओं पर आप भी हो जाएंगे फिदा (Sara Ali Khan And Madhuri Dixit’s ‘Chaka Chak’ Dance Going Viral, You Will Also Be Blown Away By Their Style)

Vicky And Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को डेट करने से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट कर रही थीं. दोनों का रिलेशनशिप काफी ज्यादा टॉक ऑफ द टाउन बना रहता था. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद से दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई. रणबीर के बाद कैटरीना का नाम वैसे तो सलमान खान के साथ भी जोड़ा गया था, लेकिन उस खबर में कितनी सच्चाई थी ये कहना मुश्किल होगा. लेकिन जब से विक्की कौशल ने कैटरीना की लाइफ में एंट्री की उनकी खुशियां काफी ज्यादा बढ़ गई.

Vicky And Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने एक बार नहीं, बल्कि बार-बार कैटरीना के लिए अपने प्यार का इजहार किया. दोनों का ये रिलेशनशिप अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रिलेशनशिप में हैं. खबरों की मानें तो दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें: कमाई के मामले में विक्की कौशल से काफी आगे हैं कैटरीना कैफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश (Katrina Kaif Is Far Ahead Of Vicky Kaushal In Terms Of Earning, Will Be Blown Away Knowing Net Worth)

Vicky And Katrina
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के शादी की तो उन्होंने अपनी शादी में 120 मेहमानों को इनवाइट किया है. दोनों काफी शाही अंदाज में शादी करने वाले हैं. ये कपल सोमवार को ही जयपुर पहुंच गए. जैसे ही विक्की और कैटरीना अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे, मैनेजमेंट की ओर से कपल का भव्य स्वागत किया गया. शानदार आतिशबाजी की गई. दोनों के स्वागत के लिए होटल मैनेजमेंट और अन्य लोगों ने विक्की और कैटरीना को फूल की मालाएं पहनाई और तिलक से उनका स्वागत किया.

×