रणधीर कपूर ने रणबीर कपूर द्वारा ...

रणधीर कपूर ने रणबीर कपूर द्वारा उनकी दिमाग़ी हालत ख़राब होने की खबर को बताया झूठ, बोले- रणबीर की मर्ज़ी है वो जो चाहे कह सकता है, मैं एकदम ठीक हूं! (Randhir Kapoor Denies Suffering From Dementia, Says- I Am Perfectly Fine, Ranbir Can Say What He Wants)

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने अंकल रणधीर कपूर को लेकर एक बड़ी बात कही थी. रणबीर ने रणधीर की मेंटल कंडिशन ठीक ना होने की बात का ज़िक्र करते हुए कहा था कि उनके अंकल डिमेंशिया के शुरुआती स्टेज पर हैं. रणबीर ने कहा था कि शर्मा जी नमकीन देखने के बाद रणधीर ने कहा था कि उनको फ़िल्म बहुत पसंद आई और वो रणबीर के पापा और अपने छोटे भाई ऋषि कपूर के बारे में पूछने लगे कि वो कहां है आजकल, चलो उसको फ़ोन करते हैं.

अब इस बात पर रणधीर कपूर का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हंसते हुए कहा कि मैं एकदम ठीक हूं. ऐसा कुछ नहीं है और न ही मैं डेमेंशिया से पीड़ित हूं. हां मुझे एप्रिल 2021 में कोविड ज़रूर हुआ था.

जब रणधीर से पूछा गया कि उनके भतीजे रणबीर ने ऐसा क्यों कहा तो उन्होंने जवाब में कहा- ये उसकी मर्ज़ी है, वो जो कहना चाहे उसे कहने का अधिकार है. न ही मैंने ऋषि से फ़ोन पर बात करने की बात कही. मैं अपने फ्रेंड राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं. हम वहां गोवा फेस्टिवल के लिए थे. मैंने शर्मा जी नमकीन देखी, मुझे अच्छी लगी, ऋषि शुरू से ही उम्दा एक्टर रहे हैं.

×