रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण बनेंगे...

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण बनेंगे शाहरुख़ खान-सलमान खान के पड़ोसी, एक्टर ने मुंबई में ख़रीदा 119 करोड़ का लग्ज़री अपार्टमेंट (Ranveer Singh Buys A Luxurious Quadruplex In Mumbai Worth Rs 119 Crore, Deets Inside)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) ने ख़रीदा है नया घर (buy new apartment) ये क्वाड्राप्लेक्स बांद्रा ( Bandra) में है और सलमान खान (Salman khan) व शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के घर के बेहद क़रीब है. ये अपार्टमेंट 119 करोड़ (119 crore) का है और अभी अंडर कन्स्ट्रक्शन है. सी फ़ेसिंग होने के कारण यहां से समंदर का खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है.

माना जा रहा है कि ये अपार्टमेंट देश के सबसे महंगे सौदों में से एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनका अपार्टमेंट टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है. साथ ही इस डील के साथ रणवीर को 19 पार्किंग एरिया भी मिला है. इस इलाक़े में प्रति वर्ग फुट का रेट 1 लाख रुपए है. 11,266 वर्ग फुट के कार्पेट एरिया के साथ इसमें 1,300 वर्ग फुट का टेरेस भी है.

रणवीर ने इस घर को ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के मीडियम से खरीदा है, जिसके वो और उनके पिता जुगजीत सुंदर सिंह भवनानी डायरेक्टर भी हैं. इस घर के लिए एक्टर ने राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी अदा की है.

सागर रेशम रेजडेंशियल टावर का ये आलीशान अपार्टमेंट शाहरुख़ खान के मन्नत और सलमान के गैलेक्सी के एकदम क़रीब है और अब दीपिका-रणवीर इन दोनों सुपरस्टार के पड़ोसी बनने जा रहे हैं.

रणवीर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वो करण जौहर की रॉकी और रानी में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की सर्कस में भी दिखेंगे. इसके अलावा हाल ही में बियर ग्रिल्स के साथ उनका मैन वर्सेज वाइल्ड एपिसोड भी स्ट्रीम हुआ है जिसके चलते वो सुर्ख़ियों में हैं और कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न के पहले एपिसोड में भी वो आलिया के साथ गेस्ट बनकर आए थे जिसमें उनके बेबाक़ बयानों ने काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थीं.

×