दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस की ...

दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए रोमांटिक हुए रणवीर, लेडी लव के प्यार की गहराइयों में डूबे आए नज़र(Ranveer Singh is in awe of Deepika Padukone’s performance, drops a mushy post for his lady love)

दीपिका और रणवीर चुनिंदा ऐसे कलाकारों में से एक हैं जो ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं. रणवीर सिंह पत्नी दीपिका के लिए अपने प्यार जताने का मौका हाथ से जाने नहीं देते. और बेहद शानदार तरीके से दिल की बात कहते हैं.

दीपिका की चर्चित फ़िल्म ‘गहराईयां’ कल ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है. फ़िल्म के प्रमोशन के समय दीपिका के चीयरलीडर बने रणवीर ने एक बार फिर अपने लेडी लव की इस फ़िल्म के लिए प्यार जताया है और दीपिका की एक्टिंग की खुलकर तारीफ की है.

दीपिका पादुकोण की ‘गहराईयां’ प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. फ़िल्म हॉट सीन्स को लेकर पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है. प्राइम वीडियो पर फिल्म को देखा जा सकता है. फिल्म को मिली जुली रिएक्शन मिल रही है, लेकिन दीपिका पादुकोण की एक्टिंग, उनके लुक्स, उनके किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. ऐसे में रणवीर सिंह ने भी अपने लेडी लव की जमकर तारीफ कर डाली है, वो भी प्यार की गहराइयों में डूबकर, एकदम इंटिमेट अंदाज़ में. उनके इसी अंदाज की वजह से उनकी ये पोस्ट वायरल हो रही है.

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर की है, जिसमें वो और दीपिका एक-दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा – “डूबे हां डूबे, एक दूजे में यहां. उत्कृष्ट. एब्सोल्यूट मास्टरक्लास परफॉर्मेंस… बेबी! इतनी उम्दा, फाइन और दिल को छू लेने वाली कलाकारी! … तुमने मुझे गर्व प्राउड फील कराया है.”

रणवीर की अपनी लेडी लव के लिए ये पोस्ट इंटरनेट पर आग लगा रही है. रणवीर का अंदाज़, फोटो का कैप्शन, प्यार में डूबी उनकी केमिस्ट्री सब कुछ इतना परफेक्ट है कि सेलेब्स और फैंस का दिल जीत रहा है. आज से पहले दोनों सोशल मीडिया पर इस तरह कभी नजर नहीं आए. इसलिए फैंस कह रहे हैं कि रणवीर को भी अब अपने रिश्ते की गहराईयों का एहसास हो गया है.

बात करें फ़िल्म ‘गहराईयों’ की तो फ़िल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है. लोगों को फ़िल्म स्लो और बोरिंग लग रही है, लेकिन दीपिका की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो चुकी है.

×