अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रणवीर सिंह...

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रणवीर सिंह ने किया भारत का नाम रौशन, माराकेच फिल्म फेस्टिवल में होंगे सम्मानित (Ranveer Singh Made India Proud Internationally, Will Be Honored At The Marrakech Film Festival)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अपने शानदार एक्टिंग के लिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले रणवीर सिंह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खासा चर्चा में रहते हैं. रणवीर इंडस्ट्री के उन एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने हर किरदार में जान डाल देने के लिए जाने जाते हैं. इसी की वजह से उन्हें अक्सर अपने किरदार के लिए सम्मानित किया जाता है. अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रणवीर सिंह को सम्मान प्राप्त होने वाला है, जिसे लेकर वो और उनके चाहने वाले काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2022 में होनेवाले माराकेच अंचरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अमेरिकी फिल्म निर्माता जेम्स ग्रे, स्कॉटिश अभिनेता टिल्डा स्विंटन, मोरक्को की निर्देशक फरीदा बेनलियाजिद और बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को सम्मानित किया जाना है. इस बात की घोषणा 27 अक्टूबर को की गई है. इन सभी सितारों के शानदार करियर को ध्यान में रखते हुए 11 से 19 नवंबर तक आयोजित होने वाले इस फिल्म महोत्सव में एटोइल डी ओर (गोल्डन स्टार) दिया जाएगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक रणवीर सिंह के करियर की बात है तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में ‘बैंड बाजा बारात’, ‘बाजीरॉव मस्तानी’ और ‘गली बॉय’ जैसी कई शानदार फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिलने वाले सम्मान को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि वो फिल्म फेस्टिवल में एटोइल डी’ ओर प्राप्त करने के लिए काफी रोमांचित हैं.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस को होस्ट करने के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे सलमान खान, इन एक्टरों को भी मिला था ऑफर (Salman Khan Was Not The First Choice Of The Makers To Host Bigg Boss, These Actors Also Got Offers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणवीर सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “ये बात मेरे लिए बहुत संतुष्टिदायक है कि मेरी अदाकारी को अफ्रीका में पहचाना जाता है. इस बात का ये संकेत है कि मेरा काम किसी भी भौगोलिक और सांस्कृतिक सीमाओं को पार करने में सक्षम है.” रणवीर ने आगे कहा कि, “एक विनम्र कलाकार के लिए, जो मनोरंजन के माध्यम से लोगों को एक साथ लाना चाहता है, ये बहुत ही फायदेमंद है. मैं लोगों के प्यार में डूबने और उनके प्रति आभार व्यक्त करने के लिए माराकेच में रहने का इंतजार नहीं कर सकता.”

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने यूं मनाया था वर्ल्ड कप जीत का जश्न, वीडियो हो रहा है वायरल (Shahrukh Khan Celebrated The World Cup Victory Like This, The Video Is Going Viral)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक रणवीर सिंह के पर्सनल लाइफ की बात है तो इन दिनों वो अपने और दीपिका पादुकोण के बीच मतभेदों को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि दोनों ने ये साफ कर दिया है कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाले अनेकों दीवाली पार्टियों में से किसी में भी उन दोनों को नहीं देखे जाने पर ये चर्चा और भी ज्यादा गर्म हो चुका है.

ये भी पढ़ें: ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को कहा ‘बेरोजगार’, तो एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि मांगनी पड़ी माफी (Twitter User Called Abhishek Bachchan ‘Unemployed’, Then The Actor Gave Such An Answer That He Had To Apologize)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

×