मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुए...

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए न्यूड हुए रणवीर सिंह ने कहा- ये आसान है मेरे लिए, मुझे कोई दिक़्क़त नहीं, मैं तो हज़ारों लोगों के सामने भी हो सकता हूं नंगा… मुझे इसकी परवाह नहीं… (Ranveer Singh Opens Up On Posing Nude For Magazine, Says ‘I Can Be Naked In Front Of A Thousand People’)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहां अपने अजीबोगरीब फ़ैशन सेंस के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं वहीं इस बार वो कपड़े न पहनने (nude photo shoot) के लिए इंटरनेट (Internet) पर छाए हुए हैं. उनकी बिना कपड़ों (nude pictures of Ranveer Singh) की तस्वीरों ने आग लगा दी है (sets Internet on fire)

रणवीर ने ये फोटोशूट प्रिपेर मैगज़ीन के कवर के लिए कराया है और इनमें रणवीर की फ़िट बॉडी साफ़ नज़र आ रही है. एक्टर ने तरह-तरह से बड़े कॉन्फ़िडेन्स के साथ पोज दिए हैं. बैठकर, लेटकर और सभी में वो अपनी फ़िट बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. इन पिक्चर्स पर लोगों को यक़ीन नहीं हो रहा और ये सभी के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

ये पहली बार नहीं है कि इंटरनेशनल मैगज़ीन पेपर के लिए किसी ने ऐसे बोल्ड फ़ोटोशूट कराया हो. अक्सर सेलेब्स बोल्ड शूट्स कराते रहते हैं. बात इंडिया की करें तो रणवीर ही क्यों मिलिंद सोमण भी इस तरह के शूट्स से तहलका मचा चुके हैं.

मैगज़ीन में रणवीर का इंटरव्यू भी है जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे लिए फिजिकली न्यूड होना आसान है. अपनी कुछ परफॉर्मेंस में मैं इतना न्यूड हैं कि कोई भी मेरी रूह यानी आत्मा देख सकता है. वो वास्तव में नग्न होना है. मुझे न्यूड होने में कोई दिक़्क़त नहीं. मैं हजारों लोगों के सामने न्यूड हो सकता हूं, मुझे परवाह नहीं. जो नहीं हो सकते वो अपना सोचें. ज़्यादातर लोग असहज हो जाते हैं.

ख़ैर रणवीर के इस फ़ोटोशूट की चर्चा बहुत है और कोई इसको साहसिक कदम बताकर उनकी तारीफ़ कर रहा है तो कोई नापसंद कर रहा है. लेकिन इस पर मज़ेदार मीम्स की बहार आ चुकी है. फैंस कह रहे हैं लगता है दीपिका ने अलमारी को ताला लगा दिया और रणवीर से अपने सारे कपड़े छीन लिए.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वो सर्कस और सिंबा के सीक्वल के लिए भी काम कर रहे हैं.

×