रश्मि देसाई ने मलाइका-शिल्पा को ...

रश्मि देसाई ने मलाइका-शिल्पा को इंस्पिरेशन बताकर किया फिटनेस वीडियो शेयर, लोगों ने मोटी कहकर किया फैट शेम… बोले- जिनसे इन्स्पायर्ड हो उनको देखकर ही पतली हो जाओ! (Rashami Desai Gets Brutally Trolled For Her Work Out Challenge Video)

टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस रश्मि देसाई (rashami Desai) से फैंस बहुत प्यार करते हैं और उनकी ख़ासियत ये है कि वो हर तरह से और हर लुक में ग्रेट लगती हैं. लेकिन फ़िलहाल वो अपने एक फ़िटनेस वीडियो (fitness video) को लेकर ट्रोल (troll) हो रही हैं और वो भी बुरी तरह.

इंस्टाग्राम पर और अन्य सोशल मीडिया पर भी कोई न कोई डान्सर या फ़िटनेस ट्रेंड्आ चलते ही रहते हैं और इन्हीं में से एक ट्रेंड इन दिनों चल रहा है ख़ास तरह के वर्कआउट का. मलाइका अरोड़ा ने भी ऐसा ही फ़िटनेस वीडियो पोस्ट किया था जिसमें दीवार के सहारे उल्टा होकर एक पैर हवा में ऊपर की ओर और एक दीवार पर ही टिकाना था. रश्मि ने ये चैलेंज बड़ी आसानी और क्लीन तरीक़े से पूरा किया और वीडियो में मलाइका व शिल्पा को टैग करते हुए उनका अपना इंस्पिरेशन बताया.

https://www.instagram.com/reel/CgGzlR9AKIm/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

बस फिर क्या था एक तरह जहां फैंस रश्मि की तारीफ़ कर रहे थे तो वहीं ऐसे लोग भी कम नहीं थे जो रश्मि को ट्रोल करने लगे. लोगों ने उनको मोटा-नाटा और न जाने क्या-क्या कहकर फैट शेम किया.

एक यूज़र ने लिखा कि जिनसे इंस्पायर्ड हो उनकी तरह पतली भी हो जाओ. अन्य ने लिखा कि इतना करके भी पतली नहीं हो रही… कुछ यूज़र्स ने कमेंट किया कि क्या फ़ायदा ये सब करके और इनसे प्रेरणा लेकर जब आप खुद फ़िटनेस को गम्भीरता से नहीं लेतीं. लोग पतले होने के लिए ये सब करते हैं और आप दिन ब दिन मोटी ही होती जा रही हो…

लोगों का ये कहना है कि वो रश्मि को बेहद पसंद करते हैं और उनके फैंस है, वो इतना चाहते हैं कि रश्मि फ़िटनेस पर ध्यान दे और लोगों कि बातें गम्भीरता से लें, लेकिन साथ ही वो ये भी कह रहे हैं कि हमको ट्रोल्स कहा जाता है जबकि रश्मि ने ऐसी रील बंजारे दो ऐसी महिलाओं को टैग किया है जो फ़िटनेस के लिए ही जानी जाती हैं तो ऐसे में रश्मि ने खुद ट्रोल्स को न्योता दिया है.

लेकिन रश्मि के फैंस को उनकी कोशिश क़ाबिले तारीफ़ लगी और वो उनको खूब सराह भी रहे हैं. हाल ही में रश्मि ने अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट के कुछ पिक्चर्स भी पोस्ट किए जिनमें वो बला की हसीन लग रही हैं और फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

×