Categories: FILMTVEntertainment

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं,…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं, जिसे लेकर वो काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने हमेशा से ही अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. रश्मिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने अब तक के करियर में सभी सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ में काम करने के लिए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कितनी फीस ली है. तो आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना के फीस के बारे में, जिसे जानकर यकीनन आप हैरान हो सकते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रश्मिका मंदाना के हिंदी फिल्मों का सफल बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन के साथ शुरु होने जा रहा है. वो अपनी इस पहली हिंदी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. साथ ही हर किसी के अलावा मीडिया के साथ भी उनका बिहेवियर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वो अपने हर अंदाज से लोगों का दिल जीतने में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें: लिप सर्जरी से लेकर दोस्त का इस्तेमाल करने तक, मौनी रॉय पर लगे हैं कई आरोप (From Lip Surgery To Using A Friend, There Are Many Allegation Against Mouni Roy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रश्मिका मंदाना ने गुडबाय के लिए ली इतनी फीस – फिल्म ‘गुडबाय’ में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का प्रोमो देखने से कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी काफी मजेदार होने वाली है. रश्मिका के ये कैरेक्टर उनके अन्य फिल्मों के कैरेक्टर से बिल्कुल हटकर है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. साउथ सिनेमा में सक्केसफुल होने के बाद दिन ब दिन उनकी फीस बढ़ती चली गई. साउथ की हर फिल्मों के लिए वैसे तो वो 4 करोड़ रुपए लेती हैं, लेकिन फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन के अपोजिट किरदार के लिए रश्मिका ने 5 से 6 करोड़ रुपए की फीस ली है.

ये भी पढ़ें: जब 6 महीने के लिए चली गई थी दिशा पाटनी की याददाश्त (When Disha Patani’s Memory Was Gone For 6 Months)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ एक फैमिली ड्रामा पिक्चर है, जिसमें फैमिली के बीच होनेवाली अनबन और लड़ाइयों के अलावा उनके प्यार का भी एक नया रुप ऑडियंस को देखने को मिलेगा. फिल्म में अमिताभ बच्चन रश्मिका मंदाना के पिता का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में पिता से रश्मिका की नहीं बनती है. इन दोनों के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता, आशीष विद्यार्था, सुनील ग्रोवर, अरुण बाली और शिविन नारंग जैसे स्टार्स अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की लेडी शाहरुख खान हैं कृति सेनन, ऐसा रहा दिल्ली से मुंबई तक का 8 सालों का सफर (Bollywood’s Lady Shahrukh Khan Is Kriti Sanon, This Is The Journey Of 8 Years From Delhi To Mumbai)

Recent Posts

© Merisaheli