अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत डर गई...

अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत डर गई थीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताई वजह (Rashmika Mandanna Was Very Scared To Meet Amitabh Bachchan, The Actress Told The Reason)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म काफी इमोशनल होनेवाली है. ट्रेलर को देख कर लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसी दौरान फिल्म के एक गाने ‘हिक’ को भी लॉन्च किया गया है. इस गाने के लिए रश्मिका दिल्ली गई हुई थीं. यहीं पर उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपने काम करने के अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो पहली बार अमिताभ बच्चन से मिली थीं तो वो काफी डर गई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बच्चन सर अच्छे टीचर हैं’ – मीडिया से बात करते हुए रश्मिका ने बताया कि, “बच्चन सर के साथ काम करना अद्भुत रहा. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे मेरी पहली हिंदी फिल्म करने का मौका बच्चन सर के साथ मिला. वो सबसे अच्छे टीचर हैं.”

ये भी पढ़ें: बार में हुक्का बनाने का काम करती थी नोरा फतेही, आज है करोड़ों की मालकिन (Nora Fatehi Used To Make Hookah In The Bar, Today She Is The Mistress Of Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन से मिलकर डर गई थीं रश्मिका – जब रश्मिका से पूछा गया कि अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसी थी तो उन्होंने बताया कि, “जब मैं उनसे पहली बार मिली थी तो उनका पूरा औरा देखकर काफी डर गई थी. लेकिन वो बहुत अच्छे इंसान हैं. मैं शूटिंग के दौरान उन्हें अच्छी तरह से जान पाई.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बच्चन सर से काफी कुछ सीखा – रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए बताया कि मैंं स्पंज की तरह हूं. मैं अपने को स्टार के टैलेंट को सीख लेती हूं. ‘गुडबाय’ से पहले वाली रश्मिका और गुडबाय के बाद वाली रश्मिका पूरी तरह अलग है और इसमें बच्चन सर की बहुत बड़ी भूमिका है.

ये भी पढ़ें: बैडमिंटन ही नहीं, इस गेम की भी चैंपियन हैं दीपिका पादुकोण (Not Only Badminton, Deepika Padukone Is Also The Champion Of This Game)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रश्मिका मंदाना ने स्टेज पर चढ़ने से पहले स्टेज का झुककर अभिवादन करके सबका दिल जीत लिया. उनके इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. रश्मिका के इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. यूजर्स जमकर रश्मिका के शिष्टाचार की तारीफ करने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: जब कटरीना कैफ को जॉन अब्राहम ने कर दिया था फिल्म से रिप्लेस, सलमान खान के पास 3 दिन तक रोई थीं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif Was Replaced By John Abraham, The Actress Cried For 3 Days)

गौरतलब है कि फिल्म ‘गुडबाय’ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म फैमिली ड्रामा पर आधारित है, जिसमें आपको इमोशन, कॉमेडी, प्यार और नोकझोंक का भरपूर मसाला मिलने वाला है. नीना गुप्ता इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की प्त्नी का किरदार कर रही हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर ये जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के अलावा एली अवराम, सुनील ग्रोवर, अभिषेक कनन, पावेल गुलाटी और साहिल मेहता भी मेन रोल में दिखाई देने वाले हैं.

×