इसलिए शादी के 5 साल बाद भी बच्चा नहीं चाहते टीवी के जमाई राजा (Ravi Dubey said he is not ready for Family planning)

छोटे पर्दे के शो ‘जमाई राजा’ के फेम एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुज़र रहे हैं और उनकी शादीशुदा ज़िंदगी भी मज़े से कट रही है. बता दें कि टीवी के इस जमाई राजा ने साल 2013 में एक्ट्रेस सरगुन मेहता से शादी की थी. दोनों की शादी को 5 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. शादी के 5 साल बाद भी आख़िर रवि और सरगुन पैरेंट्स क्यों नहीं बनना चाहते, चलिए जानते हैं.

दरअसल, 34 वर्षीय रवि दुबे की मानें तो वो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन फैमिली प्लानिंग के लिए वो अभी तैयार नहीं है. रवि का मानना है कि फिलहाल उनके और उनकी पत्नी के करियर का यह बेहतरीन दौर चल रहा है, यही वजह है कि वो अभी फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहते.  एक दफा रवि ने कहा था कि उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है और वो पापा भी बनना चाहते हैं, लेकिन करियर के पीक पर वो ये नहीं चाहते कि उनकी पत्नी सरगुन बायलॉजिकल पेन से गुज़रें.

गौरतलब है कि ’12/24 करोल बाग’ सीरियल के सेट से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी. 5 फरवरी 2013 को रवि ने ‘नच बलिए 5’ में सरगुन को प्रपोज़ किया था और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. फिलहाल रवि ‘सबसे स्मार्ट कौन’ नाम के एक नए गेम शो में बिज़ी हैं, जो जल्द ही पर्दे पर आने वाला है, जबकि सरगुन आख़िरी बार पिछले साल ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में नज़र आई थीं.

यह भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला रियल लाइफ में बनने वाले हैं पापा

Anita Ram :
© Merisaheli