Entertainment

रील राधा और कृष्णा रियल लाइफ में भी पार्टनर? (Reel Radha And Krishna Couple In Real Life Too?)

ग्लैमर वर्ल्ड में पर्दे पर पार्टनर का किरदार निभाते-निभाते सचमुच में प्यार हो जाना बहुत कॉमन है. हमें अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां सुनने में आया है कि हाल ही में शुरू हुआ सिद्धार्थ कुमार तिवारी (Siddharth Kumar Tiwari) के धार्मिक सीरियल (Serial) राधाकृष्ण (Radhakrishna) में कृष्ण और राधा की भूमिका निभा रहे सुमेध मुदगलकर (Sumedh Mudgalkar) और मल्लिका सिंह (Mallika Singh) को एक-दूसरे से प्यार (Love) हो गया है.

यूनिट से मिली ख़बरों के अनुसार, सेट पर सुमेध और मल्लिका एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते. वे एक-दूसरे का शॉट खत्म होने तक इंतजार करते हैं और बाद में एक साथ मेकअप रूम में जाते हैं. लंच ब्रेक्स के दौरान भी वे एक साथ रहते हैं.

हालांकि इस बारे में पूछे जाने पर सुमेध ने कपल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि,”ऐसा कुछ नहीं है, हम दोनों कपल नहीं हैं. हम एक साथ काम करते हैं इसलिए हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. जो समय के साथ और गहरी होती जा रही है. हम पांच महीने से एक साथ शूट कर रहे हैं. हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं. जहां तक लंच की बात है तो सिर्फ हम दोनों ही एक साथ नहीं खाते. हमारे ग्रुप में बंसत (बलराम का रोल करनेवाले) भी है. मल्लिका की मां हमारे लिए घर से खाना बनाकर भेजती है. मेरे पापा भी जब सेट पर आते हैं तो उसके लिए खाना लाते हैं.”

मल्लिका ने भी अफेयर की ख़बरों से इंकार करते हुए कहा कि ये महज अफवाह है. साथ में काम करते-करते हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. आगे क्या होता है, इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं है.

ये भी पढ़ेंः ‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम ने दिया बेटे को जन्म (Bhabiji Ghar Par Hain Actress Saumya Tandon Blessed With A Baby Boy)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024
© Merisaheli