SSR Death Anniversary: सुशांत सि...

SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह को याद कर इमोशनल हुई रिया चक्रवर्ती, बहन श्वेता ने भी लिखा इमोशनल नोट (Rhea Chakraborty remembers Sushant Singh Rajput on his 2nd death anniversary, Sister Shweta pens emotional note)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज हमारे बीच न हों, लेकिन अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. आज उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहे पूरे 2 साल हो गए हैं. ऐसे में उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर फैंस और उनके परिवार वाले सुशांत को याद कर इमोशनल हो रहे हैं और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुशांत की सेकंड डेथ एनिवर्सरी (SSR death anniversary) पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी एक्टर को याद कर पोस्ट शेयर की है और सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Singh Kriti) ने भी भाई की मौत को 2 साल पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और भाई को याद किया है.

रिया चक्रवर्ती ने लिखा- मिस यू


सुशांत की दूसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर सुशांत को याद किया है.

सुशांत को याद करते हुए रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए रिया ने लिखा- ‘हर दिन तुम्हें मिस करती हूँ.’ इसी के साथ उन्होंने हार्ट की इमोजी भी बनाई है. एक दूसरे के प्यार में खोए सुशांत-रिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

रिया की इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बहुत से फैंस सुशांत को याद करते हुए दिल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं

भाई को याद कर इमोशनल हुई बहन

सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे. भाई की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर सुशांत की बहन श्वेता ने भी अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर की है. श्वेता ने सुशांत की बच्चे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- “आपको इस दुनिया से गए दो साल हो गए हैं, लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों के लिए आप हमेशा खड़े रहते थे, आज आप उस वजह से अमर हो गए हैं. दया, करुणा और सबके लिए प्यार आपकी खूबियां थीं. आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे. हम आपके सम्मान में आपकी खूबियों और आदर्शों का लगातार पालन करते रहेंगे. भाई आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदला है और आपके न रहने एक भी हम इसे लगातार जारी रखेंगे.”

इसके बाद श्वेता ने जलते हुए दीपक की इमोजी शेयर करके आगे लिखा- “आइये हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें.” इसी के साथ उन्होंने निदा फ़ाज़ली का एक शेर भी साझा किया है, “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं कर लें, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाए.” श्वेता ने इस इमोशनल नोट के साथ ‘#फॉरएवरसुशांत’ टैग का इस्तेमाल किया है.

सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर उनके फैंस समेत कई सेलेब्स भी पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आज भी उनकी दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर ट्विटर पर #बायकॉटबॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है।

×