Entertainment

जानिए आख़िर रित्विक धनजानी कब करेंगे आशा नेगी से शादी? (Rithvik Talks About Marriage With Asha Negi)

आशा नेगी (Asha Negi) और रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) पहली बार जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में मिले. वहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जो अभी तक बरक़रार है. फैन्स उन्हें अश्विक के नाम से जानते हैं. वे टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल्स में से एक हैं. एक मशहूर अख़बार में दिए इंटरव्यू में रित्विक ने आशा के साथ संबंधों के बारे चर्चा की और यह भी बताया कि आशा ने उनकी ज़िंदगी किस तरह बदल दी है और शादी के बारे में उनका क्या इरादा है.


जब उनसे पूछा गया कि आशा ने उनकी ज़िंदगी में क्या बदलाव लाए हैं. तो रित्विक बोले, “हमारा रिश्ता बहुत मज़बूत है. मैं उसके ऊपर पूरी तरह निर्भर हूं. वो मेरी ज़िंदगी में ठहराव और शांति लेकर आई है. सबकी तरह मेरे में भी बहुत-सी कमियां हैं, जिन्हें वो सुधारती रहती है. उसने मुझे बेहतर इंसान बना दिया गया. मेरा ग़ुस्सा मेरी सबसे बड़ी कमज़ोरी थी, लेकिन उसने उसे भी कम करने में मदद की है, क्योंकि उसे मुझसे दोगुना ग़ुस्सा आता है.”


आशा के ग़ुस्से के बारे में बात करते हुए रित्विक ने कहा, “ वो किसी दूसरे पर ग़ुस्सा नहीं निकालती, बल्कि मेरे ऊपर ही अपना पूरा ग़ुस्सा निकालती है और मुझे इसकी ख़ुशी है. मैं उसका कुशन और पंचिंग बैग हूं और मैं पूरी ज़िंदगी बने रहना चाहता हूं. उसके ग़ुस्से से मुझे बहुत लाभ हुआ है, क्योंकि उसके कारण मुझे अपना ग़ुस्सा कंट्रोल में रखना पड़ता है,ताकि वो ठीक रहे. ”


सबसे ज़रूरी चीज़ उन दोनों की शादी, जिसका फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रित्विक ने कहा, “ हमने 23-24 साल की उम्र में डेटिंग करना शुरू किया. लोग हमें कहते हैं कि हमें शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि हम काफी समय से साथ हैं. लेकिन मैं सही समय पर शादी करना चाहता हूं, ताकि हमें पीछे मुड़कर कभी न देखना पड़े.” एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड की तरह बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उसके लिए अच्छा घर चाहता हूं, वो मेरी राजकुमारी है और मैं उसके लिए महल बनवाना चाहता हूं. एेसा नहीं कि शादी करके ले आया और महल तैयार ही नहीं हुआ. इसलिए मैं उसका इंतज़ार कर रहा हूं.


नच बलिए 6 की यह विजेता जोड़ी जल्द ही शादी करने वाले हैं, पिछले साल आशा ने कहा था कि मैं अगले साल सगाई करना चाहती हूं. रित्विक की मां भी चाहती है कि हमारी शादी जल्दी हो जाए. ग़ौरतलब है कि रित्विक ने मिस उत्तराखंड आशा को तब प्रपोज किया, जब वे पवित्र रिश्ता में साथ काम कर रहे थे. हां कहने के बाद आशा ने प्रपोज़ल को पूरी तरह स्वीकार नहीं किया,क्योंकि रित्विक को दूसरी एेक्ट्रेसेज़ के साथ घूमते देख आशा को बहुत जलन होती थी, लेकिन फिर देखते देखते दोनों के बीच गहरा प्यार हो गया और बन गई प्यारी-सी लव स्टोरी.

ये भी पढ़ेंः HOT PICS: डब्बू रत्तानी के कैलेंडर के लिए आलिया, दिशा, श्रद्धा, जैकलिन हुईं टॉप लेस

[amazon_link asins=’B01NBVNGPC,B01DJ0HYJ2,B077CRGXWK,B077PB734L’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’05a7a10e-fc34-11e7-ae09-4f32be4326dd’]

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

हास्य काव्य- मैं हुआ रिटायर… (Hasay Kavay- Main Huwa Retire…)

मैं हुआ रिटायरसारे मोहल्ले में ख़बर हो गईसब तो थे ख़ुश परपत्नी जी ख़फ़ा हो…

April 12, 2024

अक्षय कुमार- शनिवार को फिल्म देखने के लिए सुबह का खाना नहीं खाता था… (Akshay Kumar- Shanivaar ko film dekhne ke liye subah ka khana nahi khata tha…)

अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका फिल्मी…

April 12, 2024

बोनी कपूर यांनी केले ८ महिन्यात १५ किलो वजन कमी (Boney Kapoor Lost 15 Kg Weight By Following These Tips)

बोनी कपूर हे कायमच चर्चेत असणारे नाव आहे. बोनी कपूर यांचे एका मागून एक चित्रपट…

April 12, 2024

कामाच्या ठिकाणी फिटनेसचे तंत्र (Fitness Techniques In The Workplace)

अनियमित जीवनशैलीने सर्व माणसांचं आरोग्य बिघडवलं आहे. ऑफिसात 8 ते 10 तास एका जागी बसल्याने…

April 12, 2024
© Merisaheli