Entertainment

शादी के बाद हनीमून एन्जॉय करने की जगह झाडू लगाती दिखीं टीवी की किन्नर बहू (Rubina Dilaik Doing Hosehold Work After Marriage)

छोटे पर्दे के सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने 21 जून को अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) से शादी रचाई थी. शादी के चंद रोज़ बाद हनीमून पर जाने की बजाय रुबीना अपने काम पर लौट आईं हैं, लेकिन हैरत की बात तो यह है कि अपनी नई-नई शादी को एन्जॉय करने की जगह रुबीना हाथों में झाडू थामें साफ-सफाई करती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, रुबीना और उनके पति अभिनव शादी के 6 दिन बाद ही हनीमून पर न जाकर अपने-अपने काम पर लौट गए और हाल ही में शूटिंग के दौरान रुबीना के सेट कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें रुबीना पर्पल रंग की साड़ी पहने हाथ में झाडू थामे दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि रुबीना और अभिनव ने शिमला में शादी की है और इस कपल ने शादी के बाद 28 जून को मुंबई के जुहू स्थित किशोर कुमार बंगले में रिसेप्शन पार्टी दी थी, हालांकि इससे पहले भी दोनों ने लुधियाना में एक रिसेप्शन पार्टी दी थी. बहरहाल, अपने-अपने काम में बिज़ी होने के कारण फिलहाल के लिए दोनों ने हनीमून पर नहीं जाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: लुधियाना में टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक का हुआ रिसेप्शन, देखें पिक्स

 

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: लव सेक्स और धोखा २- लाचारी ऐसी जिसे देख नाराज़गी हो जाए… (Movie Review- Love Sex Aur Dhokha 2)

रेटिंग: २ ** फिल्में या तो मनोरंजन करने के लिए बनाई जाती है या संदेश…

April 21, 2024

Confirmed! प्रियंका चोपड़ा नहीं अटेंड करेंगी इस साल का मेट गला इवेंट, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये वजह (Priyanka Chopra To Not Attend Met Gala 2024, Actress Reveals The Reason)

हाल ही में दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया…

April 21, 2024

कहानी- कामवाली बाई (Short Story- Kaamvali Bai)

"ना-ना भाभी, अब तो लोग बहुत साफ़ बर्तन रखते हैं. पहले झूठी प्लेट, उसमें खाना…

April 21, 2024
© Merisaheli