बिकिनी पहनने पर फैट शेम हुईं रूब...

बिकिनी पहनने पर फैट शेम हुईं रूबीना दिलैक, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, बोले- जब बिकिनी बॉडी नहीं है, तो फ्लॉन्ट क्यों कर रही हो… बहुत ज़्यादा फूल गई हो, सिर्फ़ शक्ल अच्छी, बॉडी नहीं! (Rubina Dilaik Gets Fat-Shamed For Sharing A Video In Bikini, Users Say- When You Don’t Have A Bikini Body, Why To Flaunt)

रूबीना दिलैक (Rubina dilaik) की फ़ैन फ़ॉलोइंग अच्छी ख़ासी है और रूबी सोशल मीडिया (social media) पर काफ़ी एक्टिव भी रहती हैं. हाल ही में रूबीना ने अपनी कुछ पिक्चर्स और वीडियो इंस्टाग्राम Instagram pictures and videos) पर पोस्ट किए. इनमें एक्ट्रेस बिकिनी (bikini) पहने हुए दिख रही हैं. पिक्चर्स में पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ रूबीना नदी में पोज़ देती दिख रही हैं और वीडियो में वो अपने कर्व्स फ़्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. रूबीना ने वन शोल्डर पिंक और ग्रीन प्रिंटेड बिकिनी पहनी है और वो काफ़ी खूबसूरत लग रही हैं. उनके फैंस उनको हॉट और मोस्ट ब्यूटीफुल कह रहे हैं, वहीं अभिनव के साथ वाली पिक्चर्स में भी फैंस कह रहे हैं कि आपकी जोड़ी दुनिया की बेस्ट जोड़ी है. ये यूं ही बनी रहे.

लेकिन अपनी इन पोस्ट्स पर रूबीना को काफ़ी ट्रोल और फैट शेमिंग भी झेलनी पड़ रही है. लोग काफ़ी भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. यूज़र्स उनके बढ़े वज़न पर कह रहे हैं कि बहुत ज़्यादा फूल गई… अन्य ने लिखा- सिर्फ़ शकल अच्छी, बॉडी नहीं… एक यूज़र ने लिखा- अश्लील! जब आपके पास बिकिनी बॉडी नहीं है तो फ्लॉन्ट क्यों करना? अन्य ने कमेंट किया कि जब सेक्सी फ़िगर नहीं तो क्यों? कई लोग उनको बेशर्म कहकर कमेंट कर रहे हैं कि इतना भी क्यों पहना है, एक दिन न्यूड ही हो जाओगी!

https://www.instagram.com/reel/CggGX1lJFw8/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

ये कोई पहली बार नहीं हुआ कि किसी सेलेब को इस तरह बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी हो. रूबीना ने पहले भी कहा है कि कोविड के बाद उन्होंने अपनी हेल्थ को ज़्यादा महत्व दिया है बजाय स्लिम दिखने के, पर लोग सीधे आपको बुड्ढी और भैंस कहने लगते हैं. एक इंच बढ़ा नहीं कि वो आपको मोटा कहने का अधिकार खुद को दे देते हैं. ख़ैर उनको ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता. इसी तरह हिना खान भी फैट शेम हो चुकी हैं जब उनके पिता की मौत के बाद उनका वज़न कुछ बढ़ गया था.

बात रूबीना की करें तो उन्होंने कहा कि वो अब खुद से प्यार करना सीख गई हैं और अपनी हेल्थ को सबसे ऊपर रखती हैं. बिग बॉस 14 जीतने के बाद अब रूबी ख़तरों के खिलाड़ी 12 में नज़र आ रही हैं जिसकी शूटिंग ख़त्म कर हाल ही में वो मुंबई लौटीं और मुंबई की बारिश का मज़ा लेने अभिनव संग पानी में उतर गई.

×