रूबीना दिलैक से पहले टीवी क...

रूबीना दिलैक से पहले टीवी की ये 5 बहुएं भी कर चुकी हैं बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम! (Rubina Dilaik wins ‘Bigg Boss 14’, Before Her These Television Daughter In Laws have Also Won This Trophy)

शुरू से ही ‘बिग बॉस 14’ की फेवरेट कंटेस्टेंट रहीं ‘छोटी बहू’ रुबीना द‍िलैक ने आखिरकार शो के सभी कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए ‘बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. दर्शकों की अटकलें सच साबित हुईं. रुबीना ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त दे दी और ‘बिग बॉस 14’ की विनर बन गईं. इस तरह रुबीना 6 ठी टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है.

Rubina Dilaik

अब तक ‘बिग बॉस’ के 14 सीजन हो चुके हैं और अब तक शो के विनर्स की लिस्ट में टेलीविजन वर्ल्ड की फेमस बहुओं का दबदबा रहा है. रुबीना दिलैक, श्वेता तिवारी से लेकर उवर्शी ढोलकिया, जूही परमार से लेकर शिल्पा शिंदे तक… टीवी की ये बहुएं अब तक ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी हासिल कर चुकी हैं. आइये जानते हैं रुबीना से पहले टेलीविजन की और कौन कौन एक्ट्रेस बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुकी हैं.


श्वेता तिवारी (बिग बॉस 4)

Shweta Tiwari

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी ने चौथे सीजन में खूब धमाल मचाया था. यूं तो इस सीजन में सबसे ज़्यादा सुर्खियों में रहे डॉली बिंद्रा के गुस्से और घर में उनके झगड़े…इस सीजन में कॉम्पिटिशन टफ था, लेकिन आखिरकार अच्छा खासा फैन बेस होने के चलते श्वेता तिवारी विनर की ट्रॉफी जीतने में कामयाब रहीं. श्वेता पहली फिमेल कंटेस्टेंट थीं, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ जीता था. इससे पहले सभी पिछले तीन सीजन में लड़के ही विजेता बनते आए थे.

जूही परमार (बिग बॉस 5 )

Juhi Parmar

‘बिग बॉस सीजन 4’ की ट्रॉफी श्वेता तिवारी को मिली, तो इसके सीजन 5 में टीवी की पॉपुलर बहुओं में से एक जूही परमार ने विनर बनकर बाज़ी मार ली. ट्रॉफी के साथ जूही को 1 करोड़ प्राइज मनी भी मिली थी.

उवर्शी ढोलकिया (बिग बॉस 6)

Uvarshi drummer

कोमोलिका बनकर बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतनेवाली उवर्शी ढोलकिया ने जीत का ये सिलसिला ‘बिग बॉस’ सीजन 6 में भी बरकरार रखा. जब उवर्शी ने ‘बिग बॉस’ में एंट्री ली, तो उनका जलवा वहां भी बरकरार रहा. शायद यही वजह रही कि तमाम कंटेस्टंट को पीछे छोड़ते हुए उवर्शी ने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया था.


शिल्पा शिंदे (बिग बॉस 11)

Shilpa Shinde

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो की अंगूरी भाभी के रोल में दर्शकों का भरपूर प्यार पानेवाली शिल्पा ने जब ‘बिग बॉस’ में एंट्री ली, तो यहां भी उन्होंने दर्शकों का खूब प्यार बंटोरा. बिग बॉस के घर पर ही लोगों को शिल्पा का असल चेहरा देखने को मिला. शिल्पा रियल लाइफ में लोगों को इतनी पसंद आईं कि विकास गुप्ता जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टंट को पीछे छोड़ते हुए शिल्पा ‘बिग बॉस 11’ की विजेता बन गईं.

दीपिका कक्कड़ (बिग बॉस 12)

Deepika Kakkar

‘ससुराल सिमर का’ फेम टीवी की एक और चहेती बहू दीपिका कक्कड़ ने ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी अपने नाम की. दीपिका ने ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 में हिस्सा लिया. यूं तो इस सीजन के फेवरेट कंटेस्टेंट श्रीसंत थे और लोगों को सुरभि का श्रीसंत को टारगेट करना बेहद पसंद आता था, लेकिन इन सबके बीच दीपिका काफी सुलझी हुई और इमोशनल कंटेस्टेंट साबित हुईं और यही वजह रही कि लोगों ने उन्हें विनर बना दिया.