Entertainment

इस अभिनेत्री ने की ऑस्ट्रेलियन डॉक्टर से सगाई, शेयर की लिप-लॉक पिक (Saaho actress Evelyn Sharma gets engaged to boyfriend Tushaan Bhindi in Australia, shares pic)

फिल्म साहो (Saaho) की एक्ट्रेस एलविन शर्मा (Evelyn Sharma) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) तुषान भिंडी (Tushaan Bhindi) के साथ सगाई (Engagement) कर ली है. सोशल मीडिया फोटो शेयर कर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड संग लिपकिस करते हुए फोटो शेयर की है. तस्वीर में वो अपनी रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- Yesssss!. पिक में एलविन क्रीम कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने दिख रही हैं. वहीं तुषान नेवी ब्लू कलर की शर्ट में दिख रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने ग्रे कलर की ब्लैजर पेयर की है. बता दें कि तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया-बेस्ड डेंटल सर्जन हैं

आपको बता दें कि एवलिन साहो के अलावा किस्सेबाज, ये जवानी है दिवानी, नौटंकी साला और यारियां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं  हैं. एवलिन पिछले कुछ समय से ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन और व्यवसायी डॉक्टर तुषान भिंडी को डेट कर रही हैं. तुषान ने पूरे फिल्मी अंदाज में एवलिन को प्रपोज किया. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. इस बारे में एवलिन ने बताया, तुषान और मैं सिडनी के मशहूर हॉर्बर ब्रिज पर गए थे. वहां पर उन्होंने रोमांटिक अंदाज में घुटनों के बल बैठकर एक स्पेशल नोट सुनाते हुए मुझे प्रपोज किया था. अपनी सगाई के बारे में एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में एवलिन ने कहा था कि  ये एक सपने के सच होने जैसा है. तुषान मुझे बहुत अच्छे से जानते हैं. उनका प्रपोजल परफेक्ट था. तुषान ने घुटने पर बैठ कर मुझे प्रपोज किया.

एवलिन ने आगे कहा कि हम लोग पिछले साल एक ब्लाइंड डेट पर मिले थे. तुशान काफी रोमांटिक हैं और वह मुझसे भी ज्यादा फिल्मी हैं. शादी के बारे में बात करते हुए एवलिन ने कहा, ”जब शादी की तारीख निश्चित होगी तो हम इसकी घोषणा करेंगे. इस समय हम दोनों एक दूसरे का साथ का आनंद उठा रहे हैं. शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने को लेकर एवलिन ने कहा, सिडनी मेरे पंसदीदा शहरों में से एक है, मुझे जहां पर शिफ्ट होना अच्छा लगेगा. लेकिन मेरा एक घर भारत में भी रहेगा. आखिरकार यही हमारा घर है ”

आपको बता दें कि साल की शुरुआत में एवलिन स्टॉकिंग के कारण सुर्खियों में थी. असल में फिल्म साहो की शूटिंग के दौरान एक फैन उनका पीछा करता था और उन्हें तंग करता था. इस फिल्म की शूटिंग इस दौरान रामजी फिल्म स्टूडियो में हो रही थी. जब वो फैन सेट पर उनका वेट करता था और शूट खत्म होने के बाद उनके होटल पहुंचने से पहले वहां पहुंचकर उनका वेट करता था. इस बारे में बात करते हुए एवलिन ने कहा था कि जब फैन हमसे मिलने जाते हैं तो हमें भी अच्छा लगता है, लेकिन जब वे गलत समय पर कहीं भी पहुंच जाते हैं तो डर लगता है, मैं अपने फैंस से प्यार करती हूं और मुझे उनके साथ समय बिताना पसंद है, लेकिन जब वे हमारे अपार्टमेंट व होटल तक पहुंच जाते हैं तो फिर हमें डर लगता है.”

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 13: इस हफ्ते टीवी की ये बहू हो सकती हैं एलिमिनेट? दर्शकों को इस सदस्य पर आया गुस्सा (Bigg Boss 13: This Contestant Could Be Out This Week)

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli