पापा की वजह से सई मांजरेकर को कर...

पापा की वजह से सई मांजरेकर को करना पड़ता है एक्सट्रा वर्क (Sai Manjrekar Has To Do Extra Work Because Of Father)

फिल्म मेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjarekar) के बेटी सई मांजरेकर (Sai Manjarekar) बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में भी अपना नाम बनाने में जुटी हैं. हाल ही रिलीज हुई सई की फिल्म ‘मेजर’ में भी उन्होंने काफी अच्छा काम किया है. फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. जहां कई लोग ये समझते हैं कि स्टार किड होने पर उन्हें कई फायदे होंगे तो ऐसा बिल्कुल नहीं है. बल्कि ऐक्ट्रेस ने बताया कि स्टार किड्स होने के कारण उन्हें करना होता है एक खास काम.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्टार किड होने का फायदा नहीं – आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स काम कर रहे हैं. कोई अपने करियर में हिट है तो कोई फ्लॉप. वहीं बात करें सई मांजरेकर कि तो अभी उनका बॉलीवुड में करियर काफी छोटा है, जबकि कंप्टीशन बड़ा है. ऐसे में सई ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें स्टार किड होने का बिल्कुल दवाब नहीं है, ना कोई फायदा, बल्कि वो खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. साथ ही वो खुद पर एक्सट्रा वर्क करती हैं, जिससे वो खुद को साबित कर सकें.

ये भी पढ़ें: बचपन में भारती सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा कि मर्दों से होने लगी थी नफरत (Something Happen To Bharti Singh In Childhood That She Started Hating Men)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता के लिए करना चाहती हैं ये – हर बच्चा यही चाहता है कि उसके काम से उसके माता-पिता खुश हों और गर्व महसूस करें. ठीक वैसे ही सई भी चाहती हैं कि वो अपने मेहनत से नाम कमाकर अपने पिता का नाम रोशन करें, ना कि पिता के दम पर. आपको बता दें कि महेश मांजरेकर ने बॉलीवुड और मराठी इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्म बनाकर कई एक्टर्स को स्टार बनाया है, लेकिन उनकी बेटी अपने बूते पर सब हासिल करके अपने पिता को गर्व महसूस कराना चाहती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस फिल्म मेकर के बेटे से बढ़ रही हैं नजदीकी – सई न सिर्फ अपने करियर को लेकर बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में है. कई रिपोर्ट्स के अनुसार ऐक्ट्रेस फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला के बेटे सुभान नाडियाडवाला को डेट कर रही हैं. कई बार कपल को लंच और डिनर डेट पर साथ में देखा जाता है. हालांकि ये दोनों अभी मीडिया से बचकर रहते हैं, जिससे साफ है कि दोनो में से कोई भी इस रिश्ते के बारे में किसी से कुछ बात नहीं करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: जब एंजेलिना जॉली के सामने शाहरुख खान ने बनाया था भंसाली का मजाक (When Shahrukh Khan Made Fun Of Bhansali In Front Of Angelina Jolie)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान ने किया लॉन्च – सई मांजरेकर ने साल 2019 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग 3’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. साई का बचपन फिल्मी माहौल में ही गुजरा है, यही कारण रहा कि इनको बचपन से अभिनय में रुचि रही है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी.

ये भी पढ़ें: फिल्मों की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची इन एक्टरों की जान, जानकर दिमाग सन्न हो जाएगा आपका (During The Shooting Of Films, The Lives Of These Actors Survived, Your Mind Will Be Stunned To Know)

×