Entertainment

बेटी सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर देखकर ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन (Saif Ali Khan Reacts On Daughter, Sara Ali Khan’s ‘Love Aaj Kal’)

कल यानी 17 जनवरी को सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. लोगों का सारा अली खान का ट्रेलर बहुत पसंद आया. इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच बहुत उत्सुकता है, क्योंकि इसमें सारा पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी. खबरों के अनुसार, ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इसलिए सब इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म को इंतियाज़ अली निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म उन्हीं की फिल्म लव आज कल का सीक्वल है, जो 2009 को रिलीज़ हुई थी. ओरिजिनल फिल्म के हीरो कोई और नहीं बल्कि सारा के पिता सैफ अली खान थे. उनके अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर, जिसेली मॉटेरियो और राहुल खन्ना भी अहम् भूमिकाओं में थे.

उस फिल्म में सैफ ने जिस तरह दो अलग-अलग एराओं की भूमिका निभाई थी, उसे लोगों ने काफी पसंद किया था. चूंकि अब लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो जाहिर है कि लोग ओरिजनल फिल्म से उसकी तुलना कर रहे हैं. कुछ के अनुसार, ट्रेलर से स्टोरीलाइन समझ में  नहीं आ रही है, ऐसा लग रहा है कि सीन एक के बाद एक ऐसे ही आ रहे हैं, वहीं कुछ फैन्स कार्तिक और सारा को एक साथ देखकर खुश हैं. लेकिन सैफ अली खान की इस बारे में अलग ही राय है. उन्हें लगता है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर इससे कहीं बेहतर था. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा, ‘मैं सारा और कार्तिक को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं लेकिन मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा पसंद आया था. सैफ का यह बयान इस ओर इशारा जरूर कर रहा है कि उन्हें सारा की ‘लव आज कल’ का ट्रेलर ज्यादा रास नहीं आया. हालांकि अपनी बेटी के ट्रेलर के बारे में उन्होंने बड़ी ही निष्पक्षता से बात रखी. ‘लव आज कल’ का ट्रेलर 17 जनवरी को मुंबई के जुहू के एक सिनेमाघर में लॉन्च किया गया.

 

ट्रेलर आने से पहले ही इम्तियाज अली की यह फिल्म अपने पहले पोस्टर के कारण भी चर्चा में थी जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी थी. दो मिनट 54 सेकेंड के फिल्म के ट्रेलर में 1990 और 2020 की प्यार की केमिस्ट्री, बदलाव और खासियतें दिखाई गई हैं. इस फिल्म में सारा और कार्तिक ने कई बोल्ड सीन्स भी दिए हैं जिस वजह से इसका ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है.  इस फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलावा रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग 66 दिनों तक मुंबई, उदयपुर और हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर हुई है. यह फिल्म इसी साल 14 फरवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः लव आज कल का ट्रेलर: सारा-कार्तिक की ज़बर्दस्त लव केमेस्ट्री दिखी फिल्म में… (Love Aaj Kal Trailer: Sara-Karthik’s Awesome Love Chemistry In The Movie…)

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

वडील इरफान खान यांच्या पुण्यतिथी आधीच बाबिल खान ची भावूक पोस्ट (Sometimes I feel like giving up and going to Baba- Babil Khan emotional before Papa Irrfan Khan’s death anniversary)

दिवंगत अभिनेता इरफान खान याला जग सोडून बरीच वर्षे झाली असतील, पण त्याच्या आठवणी आजही…

April 25, 2024

पैर हिलाना अपशकुन नहीं, इस बीमारी का संकेत (Leg Shaking Habit Is Good Or Bad)

आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ लोगों को पैर हिलाने की आदत सी होती है.…

April 25, 2024
© Merisaheli