Categories: FILMEntertainment

सैफ-करीना शादी के बाद पर्दे पर नहीं करना चाहते थे किसिंग सीन, इस शख्स के कारण बदला अपना फैसला (Saif-Kareena did not Want to do Kissing Scene on Screen After Marriage, Changed Their Decision Because of This Person)

बॉलीवुड में ज़ीरो फीगर का ट्रेंड लाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की लव स्टोरी से भला कौन वाकिफ नहीं है.…

बॉलीवुड में ज़ीरो फीगर का ट्रेंड लाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की लव स्टोरी से भला कौन वाकिफ नहीं है. सैफ-करीना बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक माने जाते हैं और दोनों एक प्राउड पैरेंट्स भी हैं. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 2012 में शादी की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपल ने फैसला किया था कि वे शादी के बाद पर्दे पर कभी किसिंग सीन नहीं करेंगे, पर एक शख्स की वजह से उन्हें अपना ये डिसीज़न बदलना पड़ा था. आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शादी के बाद सैफ और करीना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर एक बड़ा फैसला करते हुए कहा था कि दोनों पर्दे पर कभी किसिंग सीन नहीं करेंगे, लेकिन बाद में एक व्यक्ति की सलाह पर दोनों ने अपने इस फैसले को बदल दिया. अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर वो शख्स कौन है तो हम आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि सैफ की लाड़ली सारा अली खान हैं. यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर फैन की इस हरकत से बुरी तरह से डर गई करीना कपूर, सेल्फी लेने के लिए शख्स ने पकड़ा एक्ट्रेस का हाथ, देखें वायरल वीडियो (Kareena Kapoor Gets Scared As Fan Tries To Hold Her For A Selfie At Airport, See Viral Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले हम आपको बता दें कि भले ही सारा अली खान सैफ और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी हैं, लेकिन वो अपनी स्टेप-मॉम करीना कपूर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. कई मौकों पर सारा को करीना कपूर खान के साथ देखा जाता है. सारा अली खान के कहने पर ही शादी के बाद पर्दे पर किसिंग सीन न करने के अपने फैसले को करीना और सैफ ने बदल दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक बार बातों ही बातों में सारा अली खान से अपनी नो किसिंग पॉलिसी के बारे में ज़िक्र किया था. करीना और सैफ की बात सुनने के बाद सारा अली खान ने उन्हें सलाह दी थी कि उन्हें ऐसी कोई पॉलिसी बनाने की ज़रूरत नहीं है. सारा ने कहा था कि आजकल की जनरेशन किसिंग वगैरह को गलत नहीं मानती है. ऐसे में इस तरह का फैसला करके उन्हें अपने करियर में अड़चन पैदा करने की जरूरत नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा अली खान से बात करने के बाद सैफ और करीना उनसे काफी सहमत हुए. सारा की बात सुनने के बाद कपल ने अपना फैसला बदल दिया. आपको बता दें कि सैफ अली खान और उनकी एक्स-वाइफ अमृता सिंह का शादी के 13 साल बाद तलाक हो गया था. तलाक के बाद सारा और उनके भाई इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता सिंह के पास है. यह भी पढ़ें: करीना कपूर-सैफ अली खान ने दो दिनों में खरीदी दो नई क़ीमती लग्‍ज़री कार, तैमूर और जेह बाबा ने लिया पहली राइड का मज़ा… (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Buy 2 New Luxurious Cars In 2 Days, Little Taimur And Jeh Enjoyed The First Ride)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सैफ और करीना की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों के बीच नज़दीकियां उस वक्त बढ़ने लगी थीं, जब दोनों फिल्म ‘टशन’ में साथ काम कर रहे थे. उस दौरान सैफ का अमृता सिंह से तलाक हो चुका था, जबकि करीना और उनके बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर के बीच रिश्ते टूटने की कगार पर थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों की लव स्टोरी शुरु हो गई और कुछ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली. करीना से दूसरी शादी के बाद सैफ दो बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान के पिता बन चुके हैं.

Recent Posts

© Merisaheli