सलमान खान पर लगा 3 करोड़ की ...

सलमान खान पर लगा 3 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, बहन अलवीरा और बीइंग ह्यूमन अधिकारियों के खिलाफ भी समन (Salman Khan Embroiled In Rs 3 Crore Fraud Case, Summon Against Sister Alvira And Being Human Officials Too)

सलमान खान एक बार फिर मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान के खिलाफ चंडीगढ़ के एक व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. ये आरोप सलमान की कंपनी ‘बीइंग ह्यूमन’ के खिलाफ लगाया गया है. इस शिकायत के आधार पर सलमान खान, उनकी बहन और बीइंग ह्यूमन के कई अधिकारियों को समन भेजा गया है.

Salman Khan

ये शिकायत चंडीगढ़ के एक बिज़नेसमैन अरुण गुप्ता ने दर्ज कराई है. उनका कहना है कि सलमान की कंपनी बीईग ह्यूमन ने चंडीगढ़ में उनसे तीन करोड़ की लागत से शोरूम खुलवाया. उनके पास सलमान की कंपनी के साथ बाकायदा लिखित में अग्रीमेंट भी है, लेकिन इसके बावजूद उन्हें सलमान द्वारा धोखा दिया गया है. बिजनेसमैन की शिकायत है कि शोरूम खुलवाने के बाद उनको कंपनी की ओर से कोई सामान नहीं भेजा गया. इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट भी लंबे समय से बंद पड़ी है. इतना ही नहीं उन्होंने कंपनी से इस बाबत शिकायत भी की, लेकिन उन्हें किसी भी शिकायत का जवाब नहीं दिया है.

Salman Khan

पुलिस को बिज़नेसमैन गुप्ता ने सलमान खान का बिग बॉस का वो वीडियो भी दिया है, जिसमें खुद सलमान खान कह रहे हैं कि चंडीगढ़ में उन्होंने बीइंग ह्यूमन जूलरी का शोरूम खोला है. इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के साथ अपनी फैमिली की फोटोज़ भी दिखाई हैं और शिकायत में कहा है कि सलमान खान के भरोसे पर ही उन्होंने इतना बड़ा इन्वेस्टमेंट किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस शोरूम की शुरुआत चंडीगढ़ में 2018 में की गई थी. ओपनिंग पर सलमान खान को खुद आना था, लेकिन बिज़ी होने के कारण सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को ओपनिंग के लिए भेजा था. लेकिन इसके बाद कंपनी ने उन्हें किसी तरह का सहयोग नहीं दिया. उन्होंने ज्वेलरी भी नहीं भेजी और अपने तमाम ऑफिस और वेबसाइट भी बंद कर रखे हैं.

Salman Khan

अब इस बिजनेसमैन ने सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के बड़े अधिकारियों खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है और चंडीगढ़ पुलिस से इस पूरे मामले में कंपनी और सलमान खान पर कार्यवाही करने की अपील की है. मामले पर एक्शन लेते हुए चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान, अलवीरा और बीइंग ह्यूमन के 7 बड़े अधिकारियों को समन भेजकर जवाबतलब किया है.