सलमान खान को अपने पालतू कुत्तों ...

सलमान खान को अपने पालतू कुत्तों से है बेहद प्यार, उनकी देखभाल के लिए हर महीने पानी की तरह बहाते हैं पैसे (Salman Khan Loves His Pet Dogs, Spends Huge Amount on Them Every Month)

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान भले ही अब तक सिंगल हैं, लेकिन उनका स्टारडम देखते ही बनता है. एक स्टार का स्टारडम क्या होता है, इसका सबसे अच्छा उदाहरण सलमान खान से भला और क्या हो सकता है? बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान यारों के यार हैं और उनकी हर तरफ जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनकी नेकदिली, उनका अंदाज़, उनका स्टाइल  और उनकी हर अदा उनके चाहने वालों को काफी पसंद आती है. सलमान किसी की भी मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान को जानवरों से भी बेहद प्यार है. जी हां, सलमान खान पेट लवर भी हैं और उन्होंने कई जानवरों को बकायदा अपने फॉर्म हाउस से लेकर घर तक पाला भी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बेशक सलमान खान पेट लवर हैं, लेकिन कुत्तों से उनका लगाव बेहद खास है. सल्लू मियां अपने कुत्तों के साथ एक खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. यहां तक कि वो उनकी लैविश लाइफस्टाइल का बहुत अच्छी तरह से ख्याल रखते हैं और उनके पालन-पोषण पर हर महीने पानी की तरह पैसे भी बहाते हैं. जिस तरह से सलमान खान लैविश लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं, उसी तरह की लैविश लाइफस्टाइल उन्होंने अपने पालतू कुत्तों को भी दी है. यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के साथ आमिर खान ने की थी ऐसी हरकत, गुस्से में मारने के लिए दौड़ पड़ी थीं एक्ट्रेस (Aamir Khan did such an act with Madhuri Dixit, Actress Ran to Beat Him in Anger)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान हर महीने अपने पालतू कुत्तों को परवरिश पर मोटी रकम खर्च करते हैं. सलमान को कुत्तों से खास लगाव है और उन्हें कुत्ते पालने का शौक है. बताया जाता है कि सलमान के पास दो कुत्ते थे, जिनके नाम माईसन और माईजान था. अपने इन पेट डॉग्स को सलमान बेहद प्यार करते थे और दोनों को उन्होंने अपने बच्चे की तरह पाला था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि सलमान के दिल के करीब रहे माईसन और माईजान नाम के दोनों कुत्ते अब इस दुनिया में नहीं हैं. साल 2016 में इन दोनों को कुत्तों का निधन हो गया था, जिसके बाद सलमान बुरी तरह से टूट गए थे. सलमान की इन दोनों कुत्तों के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दिलचस्प बात तो यह है कि बिग बॉस के सेट पर भी सलमान खान को उनके कुत्तों के साथ स्पॉट किया जा चुका है. यह भी पढ़ें: सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी यह सलाह, जो करीना कपूर के साथ डेटिंग के दौरान आई काम (Rani Mukerji Gave This Advice to Saif Ali Khan, Which Became Very Helpful While Dating Kareena Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, दोनों कुत्तों के निधन के बाद सलमान खान की ज़िंदगी में उनकी कमी माईलव, सेंट और मोगली नाम के कुत्ते पूरी कर रहे हैं. सलमान इन कुत्तों से बेहद प्यार करते हैं और उनकी देखभाल व लाइफस्टाइल पर हर महीने पानी की तरह पैसे बहाते हैं. सलमान इन कुत्तों के खाने-पीने, रहन-सहन से लेकर वैक्सीनेशन जैसी ज़रूरी चीज़ों पर हर महीने लाखों रूपए खर्च करते हैं, यानी वो अपने कुत्तों की लैविश लाइफस्टाइल में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ते हैं.

×