सलमान ने कराई कपिल शर्मा-सु...

सलमान ने कराई कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर में सुलह, कपिल शर्मा शो में होगी सुनील की वापसी (Salman Khan Resolves Differences Between Kapil Sharma And Sunil Grover, Sunil To Make A Comeback On The Show)

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर की ‘द कपिल शर्मा शो’ के अगले सीज़न में वापसी हो सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह कराने की कोशिश की है और सुनील को शो में आने के लिए मना लिया है.

Kapil Sharma And Sunil Grover

शायद बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं और सलमान जानते हैं कि इस शो में सुनील की प्रेजेंस शो की सक्सेस की गारंटी है. दूसरे सलमान को सुनील से खास लगाव भी है और वो खुद सुनील की कॉमेडी स्टाइल के फैन हैं. ऐसे में सलमान भी चाहते हैं कि शो में सुनील ग्रोवर को वापस लाया जाए. 

Kapil Sharma And Salman Khan

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने सुनील ग्रोवर से इस सिलसिले में बातचीत की है. सलमान ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच पैच अप करा दिया है और सुनील को शो में वापसी के लिए मना लिया है. दरअसल बीते दिनों कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ फेसबुक पर फोटो साझा की थी, जिसे देखने के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि सुनील ग्रोवर जल्द ही शो पर वापसी करेंगे.

Kapil Sharma And Sunil Grover

शो के मेकर्स भी चाहते हैं कि शो के तीसरे सीज़न में सुनील की वापसी हो और वो भी उनके साथ बातचीत कर रहे थे, ताकि उनको शो में वापसी के लिए मना सकें. ऐसे में सलमान ने मेकर्स का काम आसान कर दिया है. हालांकि अब तक सुनील ग्रोवर की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि वो शो में वापसी कर रहे हैं. न ही अभी तक शो के मेकर्स ने ऐसी किसी बात की पुष्टि की है. लेकिन सुनील और कपिल को साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं और उनकी बेताबी जल्दी ही खत्म होने वाली है.

Kapil Sharma And Sunil Grover

बता दें कि कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ बीते दिनों ही ऑफ एयर हुआ है. शो को ऑफ एयर करने का फैसला इसलिए लिया गया था, क्योंकि कपिल पैटरनिटी ब्रेक पर गए हैं. उनकी पत्नी गिन्नी ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है. कपिल इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, लगभग 3 महीने के बाद मेकर्स इस शो को दोबारा नए फॉर्मेट और एनर्जी के साथ लेकर आने वाले हैं. और अब जबकि सुनील ग्रोवर की भी शो में वापसी हो रही है, तो शो के तीसरे सीज़न के और भी एंटरटेनिंग होने की उम्मीद की जा रही है.

Kapil Sharma And Sunil Grover

ये तो सभी जानते हैं कि सुनील ने कुछ साल पहले कपिल से झगड़े के बाद शो को अलविदा कह दिया था. कपिल की टीम ऑस्ट्रेलिया से एक शो करके वापस इंडिया लौट रही थी. इसी दौरान सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. बात खाने को लेकर शुरू हुई थी और बात इतनी बढ़ गई कि गाली गलौज के अलावा कपिल ने सुनील पर जूता फेंककर भी मार दिया था. खबरों के अनुसार कपिल उस समय बहुत ज़्यादा नशे में थे और फ्लाइट में ही उन्होंने सीन क्रिएट कर दिया था. नशे की हालत में उन्होंने न सिर्फ सुनील ग्रोवर का कॉलर पकड़ लिया था, बल्कि ये धमकी तक दे डाली थी कि सबका करियर खत्म कर दूंगा. सबको निकाल दूंगा. इस लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था. हालांकि बाद में कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने शो से दूरी ही बनाए रखी.

Kapil Sharma And Sunil Grover

हालांकि दोनों का अलग होना प्रशंसकों को हमेशा अखरता रहा और शो में सुनील की कॉमेडी वो हमेशा मिस करते रहे. लेकिन अब फाइनली दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल हो गया है और जल्दी ही कपिल शर्मा शो के तीसरे सीज़न में दोनों साथ मिलकर लोगों को हंसाते नज़र आएंगे.