मां की गोद में लेटे नजर आए सलमान...

मां की गोद में लेटे नजर आए सलमान खान, तस्वीर शेयर कर लिखा-मां की गोद में जन्नत(Salman Khan shares selfie as he lays on his mother Salma Khan’s lap, writes: ‘Maa ki godh, jannat’)

ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फैमिली पर जान छिड़कते हैं. चाहे कोई फेस्टिवल हो या फैमिली सेलिब्रेशन या गेट टुगेदर- खान फैमिली की क्यूट बॉन्डिंग फैंस का दिल जीत लेती है. वैसे तो सलमान फैमिली के हर मेम्बर के काफी क्लोज़ हैं और सबसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन सलमान अपनी मॉम सलमा ख़ान के बेहद करीब हैं और कई बार वो इस बात का ज़िक्र कर चुके हैं कि आज भी वो अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं और उनसे डरते भी हैं.

सलमान की अपनी मां के साथ खास बॉन्डिंग अक्सर ही दिखाई देती है. यहां तक कि 56 साल की उम्र में भी वो अपने माता-पिता के साथ ही रहते हैं और अपनी मां के हाथ का बना खाना ही पसंद करते हैं. एक बार फिर सलमान ने मां के साथ क्यूट बॉन्डिंग की बेहद क्यूट सी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है और जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सलमान खान का शो बिग बॉस हाल ही में खत्म हुआ है और जल्द ही वो अपनी नेक्स्ट फ़िल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. शूटिंग शुरू करने से पहले इन दिनों वो अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक प्यारी-सी सेल्फी शेयर की है और मां की गोद को जन्नत बताया है.

शेयर की गई तस्वीर में सलमान ग्रीन टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी मां ब्लू चेक कुर्ते में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में सलमान मां की गोद में सिर रखकर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं. कैमरे की तरफ देखते हुए सलमान और मां सलमा दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज़ दिया है. इस सुंदर सी तस्वीर का कैप्शन भी भाईजान ने बेहद खूबसूरत दिया है, उन्होंने लिखा ‘मां की गोद… जन्नत.’

ये तस्वीर पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई. कुछ ही घन्टों में इस तस्वीर पर 19 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन्स आ रहे हैं. फैंस सलमान की इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं. इस तस्वीर की सिम्पलिसिटी फैंस को सबसे ज़्यादा पसंद आ रही है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए जल्द ही रवाना होनेवाले हैं. सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ शामिल है.

×