सलमान खान के दबंग टूर से जैकलीन ...

सलमान खान के दबंग टूर से जैकलीन फर्नांडिस की होगी छुट्टी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद ये एक्ट्रेस कर सकती हैं जैकलीन को रिप्लेस! (Salman Khan To Replace Jacqueline Fernandez From Da-Bangg Concert)

10 दिसंबर से रियाद में शुरू होने वाले सलमान खान के दबंग कॉन्सर्ट से उनकी दोस्त जैकलीन की छुट्टी हो सकती है. सलमान खान वैसे तो जैकलीन के अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मनी लॉन्ड्रिंग में नाम आने के बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं जिसके कारण सलमान को उन्हें दबंग टूर के लिए बाहर करना पड़ सकता है. माना जा रहा है कि सलमान इस बात पर विचार कर रहे हैं और उनकी जगह डेज़ी शाह को वो साथ ले जा सकते हैं.

Salman Khan

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम आने के बाद ईडी जैकलीन को आगे की पूछताछ के लिए बुला सकती है और इतना ही नहीं, जैकलीन को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर डिटेन भी किया गया था, लेकिन बाद में उनको छोड़ दिया गया. जैकलीन के ख़िलाफ़ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था और हो सकता है उन्हें मुंबई से बाहर जाने से भी रोका जाए, इन तमाम मुश्किलों के चलते सलमान खान जैकलीन को टूर पर नहीं ले जाने पर विचार कर रहे हैं.

Salman Khan

टूर पर शिल्पा शेट्टी और आयुष शर्मा भी सलमान के साथ रहेंगे और जैकलीन की जगह डेज़ी शाह शायद साथ जाएं. 200 करोड़ की ठगी के मामले में सुकेश के साथ जैकलीन का नाम भी सामने आ रहा है और बताया जा रहा है कि सुकेश को जैकलीन डेट कर रही थीं. सुकेश ने भी जैकलीन पर करोड़ों खर्च किए और काफ़ी महँगे गिफ़्ट्स भी दिए थे, जिनमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की पर्शियन बिल्ली भी शामिल है.

Jacqueline Fernandez

हालाँकि जैकलीन का कहना है कि उनका सुकेश की ठगी से कोई वास्ता नहीं और न ही वो उसके साथ रिलेशन में हैं. लेकिन कुछ दिन पहले ही जैकलीन और सुकेश की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिससे लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो है.

Photo Courtesy : Instagram/Social Media

यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों लुटाता था महाठग सुकेश चंद्रशेखर, एक्ट्रेस को गिफ्ट किया था 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली… (Jacqueline Fernandez Was Gifted Rs 52 Lakh Horse & Rs 9 Lakh Cat By Conman Sukesh Chandrashekhar, Deets Inside)

×