सलमान खान की एक्स गर्लफ्रें...

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा- सलमान से दूर रहना मेरे लिए सेहतमंद है, पता नहीं अब तक उनकी कितनी गर्लफ्रेंड बन चुकी होंगी! (Salman Khan’s Ex-Girlfriend Somy Ali Says Not Being In Touch With Salman Is Healthier For Her)

एक वक़्त था जब सलमान खान और सोमी अली का रोमांस सुर्खियों में था. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सलमान ने काफ़ी समय तक डेट किया लेकिन इनका ब्रेक अप हो गया और दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सोमी ने कहा कि सलमान संग मेरी डेब्यू फ़िल्म थी बुलंद लेकिन वो रिलीज़ ही नहीं हो पाई. ये सलमान के होम प्रोडक्शन की फ़िल्म थी और वो एक नया चेहरा ढूँढ रहे थे, लेकिन ये बंद हो गई.

Somy Ali

क्या सोमी अब भी सलमान के साथ टच में हैं, इस सवाल के जवाब में सोमी ने कहा कि वो पांच साल से सलमान के टच में नहीं हैं. सोमी ने कहा- मैं आगे बढ़ चुकी हूं और सलमान भी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और यही सही है. इंसान को मूव ऑन कर लेना चाहिए. मुझे नहीं पता जब से मैं सलमान के टच में नहीं हूं तबसे लेकर अब तक उनकी कितनी गर्ल फ्रेंड रही होंगी.

Somy Ali

उनकी एनजीओ बीइंग ह्यूमन बेहतरीन काम कर रही है और मुझे गर्व है इस पर, लेकिन सलमान के साथ टच में न रहना मेरे लिए मानसिक रूप से सेहतमंद है. वो अपनी जगह खुश हैं और अच्छा काम कर रहे हैं और मैं भी अपनी जगह खुश हूं! मैं उन्हें शुभ कामना देती हूं!

Salman Khan

ग़ौरतलब है कि सलमान और सोमी पूरे आठ साल तक रिलेशनशिप में रहे और बाद में सोमी ने यह भी कहा था कि सलमान अपने रिश्ते में लॉयल यानी ईमानदार नहीं हैं.