Entertainment

सना खान ने किया प्यार का ऐलान, जानिए कौन है उनका बॉयफ्रेंड (Sana Khan Announces She is Dating Her Dance Tutor)

रियलिटी शो बिग बॉस 6 की एक्स कंटेस्टेंट सना खान (Sana Khan) भले ही कम फिल्में करती हैं, लेकिन वे किसी न किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अब हाल ही में ख़बर आई है कि सना को जिसकी तलाश थी वह मिल गया..

दरअसल सना को बॉयफ्रेंड की तलाश थी जो अब खत्म हो चुकी है, जी हां सना को बॉयफ्रेंड मिल गया है, यह हम नहीं बल्कि खुद इसका खुलासा सना खान ने किया है. और सना के इस बॉयफ्रेंड का नाम है मेल्विन लुईस जो पेशे से कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस ट्यूटर हैं. एक मशहूर अखबार में दिए इंटरव्यू में सना ने बताया कि,” एक दिन वे और मेल्विन डिनर के लिए गए और वहीं हम दोनों एक दूसरे के हो गए. इसके बाद हम मिलने लगे और फिर महसूस होने लगा कि हम एक दूसरे को पसंद करते हैं, इसलिए हमने सभी अटकलों को रोकने के लिए अपने रिलेशनशिप को अनाउंस करने का मन बना लिया.” सना ने बताया कि मेल्विन ही उनका सोलमेट है. सना ने बताया कि वे  दोनों एक दूसरे के परिवार से मिल चुके हैं.  अब हम, दोनो पक्षों के एक साथ मिटिंग की योजना बना रहे हैं ताकि हम अपने रिलेशनशिप को आगे ले जा सकें.

सना अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं. कल मेल्विन के बर्थ डे अपनी और मेल्विन की कई पिक्चर्स शेयर करते हुए सना खान ने लिखा था कि मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मैं किसी को इतना प्यार कर सकूंगी. तुम्हें मिलने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ. मुझे तुममें जो मिला, उसे खोजने में कई लोगों का पूरा जीवन लग जाता है. तुमने मुझे अच्छा इंसान बनाया. मैंने तुमसे हर रोज़ नई-नई चीज़ें सीखती हूं. मैंने शब्दों के माध्यम से अपने प्यार का इजहार नहीं कर सकती. मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं. हैप्पी बर्थ मेल्विन.. ” खबरों की मानें तो नचबलिए के अगले पार्ट में सना खान भी हिस्सा लेंगी. बताया यह भी जा रहा है कि सना ने मेल्विन के साथ इस शो में हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ेंः कैंसर सर्वाइवर का बोझ लेकर घूमना नहीं चाहतीः सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre On Her Cancer Battle, Says It’s Not A Badge She Wants To Wear And Move Around)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- दूसरी ग़लती (Short Story- Dusari Galati)

व्हाट्सऐप पर मैसेज की स्पेशल रिंगटोन सुनते ही सत्येंद्र ने फौरन मोबाइल उठा कर देखा…

March 24, 2024

शर्माची सारखे माझे फोटो काढायचे अन् मी… कंगनाने शेअर केली बालपणीची आठवण (Kangana Ranaut Childhood Photos and stories )

बॉलिवूड अभिनेत्री कंगना रणौत तिच्या वक्तव्यांमुळे, तिच्या स्टाइलमुळे दररोज मीडियामध्ये चर्चेत असते. कोणत्याही विषयावर आपले…

March 24, 2024

करिश्मा कपूरचं खरं नाव काय माहितीय? ३३ वर्षांनी अभिनेत्रीनेच केला खुलासा ( Karisma Kapoor Said Her Real Name Is Karizzma)

१९९१ मध्ये 'प्रेम कैदी' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केलेल्या या अभिनेत्रीने अलीकडेच तिचे नाव प्रत्यक्षात कसे…

March 24, 2024

ऑस्ट्रेलियात मराठी अभिनेत्रीने लुटली रंगपंचमीची मज्जा, पाहा फोटो ( Neha Gadre Celebrate Holi At Australia)

स्टार प्रवाह वरील मन उधान वाऱ्याचे या मालिकेत गौरीची भूमिका साकारून घराघरात लोकप्रिय झालेली अभिनेत्री…

March 24, 2024
© Merisaheli