सितारों से भरी महफ़िल में सरेआम ...

सितारों से भरी महफ़िल में सरेआम स्टेज पर सारा अली खान ने सलमान खान को कह डाला ‘अंकल’, ग़ुस्से में तमतमाए भाईजान ने एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर! (Sara Ali Khan Calls Salman Khan ‘Uncle’ Watch Actor’s Epic Reaction)

सारा अली खान (sara Ali khan) अपने सहज स्वभाव के लिए काफ़ी पॉप्युलर हैं और वो उतनी ही बिंदास और बेबाक़ भी हैं. सारा की इसी बेबाक़ी ने उनको मुसीबत में डाल दिया, क्योंकि सारा ने सलमान खान (Salman khan) से पंगा ले लिया. सारा और सलमान का एक वीडियो काफ़ी वायरल (viral video) हो रहा है. ये वीडियो दुबई में हुए आईफा 2022 (iifa 2022) का है जिसमें सलमान खान स्टेज पर शो को होस्ट कर रहे थे और उनके साथ सारा भी कुछ समय के लिए मंच शेयर करती दिखीं. सारा ने इस दौरान बातचीत में सलमान खान को अंकल (uncle) कहकर संबोधित कर दिया जिसे सुनते ही सलमान झेंप जाते हैं और उनका चेहरा उतर जाता है.

दरअसल सारा सलमान को कहती हैं कि वो जल्द ही कुछ ब्रैंड्स लॉन्च करने वाली हैं और इसी दौरान वो कहती हैं सलमान अंकल, इसे सुनते ही सलमान बोलते हैं कि तुमने मुझे सनके सामने अंकल कहा, तुम्हारी फ़िल्म तो गई… सारा घबराकर कहती हैं फ़िल्म गई का क्या मतलब आपने ही तो कहा था कि अंकल बोलना मुझे… ये सुनते ही तमाम लोग हंस पड़ते हैं…

https://www.instagram.com/reel/CfL80-VDRpz/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

ये वीडितो क्लिप आईफा शो के दौरान की है और शो को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा शनिवार यानी 25 जून को और ये क्लिप भी कलर्स के इंस्टा पेज पर मौजूद है. इसमें सलमान और सारा अंकल कांड के बाद काफ़ी मस्ती और डान्स करते नज़र आते हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान टाइगर 3 में कैट संग दिखेंगे और सारा गैसलाइट व विकी कौशल के साथ लुका छिपी में दिखेंगी.

×