मालदीव में समंदर किनारे दिखा सार...

मालदीव में समंदर किनारे दिखा सारा अली खान का दिलकश अंदाज़, एक्ट्रेस की हॉट फोटोज़ हुईं वायरल (Sara Ali Khan Enjoying Vacation in Maldives, Hot Photos Goes Viral on Internet)

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस सारा अली खान मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. सारा ने मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. सारा की ये हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, बहुत ही कम समय में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सारा समय-समय पर अपनी फोटोज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं और फैन्स भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं.

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते हुए सारा अली खान ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वो मल्टी कलर के ड्रेस में नज़र आ रही हैं. उनका स्टनिंग लुक लाखों फैन्स को दीवाना बना रहा है. सारा ने मालदीव में समंदर किनारे फोटोज़ क्लिक करते समय कई इंटरेस्टिंग पोज़ दिए हैं. समंदर किनारे सारा का यह बोल्ड अवतार जैसे पानी में आग लगा रहा है. सारा फोटोज़ में कमाल की लग रही हैं और फैन्स भी इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Sara Ali Khan

सारा ने मालदीव से अपनी जो मनमोहक तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वो बिकिनी और पैनियो (Paneyo) में अपने टोंड फिजिक को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. सारा ने डिज़ाइनर जोड़ी शिवन और नरेश द्वारा डिज़ाइन किए गए इस आउटफिट को पहना है. यह भी पढ़ें: कभी 96 किलो की हुआ करती थी सारा अली खान, ये है सारा की फिटनेस और ग्रूमिंग का राज़ (Fitness And Grooming Secrets Of Bollywood Actress Sara Ali Khan)

Sara Ali Khan

नीले आसमान के नीचे और विशाल समंदर के किनारे सारा अली के इस स्टनिंग अवतार ने फैन्स को अपनी ओर आकर्षित किया है. सारा ने अपनी फोटोज़ को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘सैंडी टोज़ एंड सनकिस्ड नोज़.’ सारा ने जो बिकिनी और पैनियो पहना है, उसकी कीमत 52 हज़ार रूपए से भी ज्यादा बताई जा रही है.

Sara Ali Khan

बता दें कि सारा अली खान ने न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं.

Sara Ali Khan

25 वर्षीय सारा अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी हैं. सारा अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं और इस प्यार को जताने के लिए सारा ने अपनी मां के लिए एक कविता लिखी थी, जिसमें सारा ने बताया था कि उनके लिए उनकी मां कितनी अहमियत रखती हैं.

Sara Ali Khan

दरअसल, सारा अली खान के स्टाइल, लुक्स और फिटनेस के लाखों कायल हैं, लेकिन बहुत कम ही इस बात से वाकिफ हैं कि सारा अली खान पहले बहुत मोटी थीं. उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Sara Ali Khan

आज सारा जितनी खूबसूरत और फिट नज़र आती हैं, उसके लिए सारा ने बहुत कड़ी मेहनत की है. खुद को फैट से फिट बनाने के लिए सारा ने जिम में घंटों पसीना बहाने के साथ-साथ अपने डायट का भी खास तरीके से ख्याल रखा है. यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं फैन्स, दिवंगत अभिनेता के जन्मदिन से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘One Day For SSR Birthday’ (Fans Are Remembering Sushant Singh Rajput, ‘One Day for SSR Birthday’ Trends on Twitter Before The Late Actor’s Birthday)

Sara Ali Khan

अपनी फिटनेस के साथ-साथ सारा ने अपने आउटफिट्स, स्टाइल और लुक्स पर भी काफी मेहनत की है. बताया जाता है कि सारा बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने खुद को फैट से फिट बनाने के लिए कड़ी मेहनत की. अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग से पहले ही सारा ने खुद को फिट और स्टाइलिश बना दिया था, जिसका नतीजा यह हुआ कि पहली ही फिल्म में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग और खूबसूरती की जमकर तारीफ की.

Sara Ali Khan

सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सारा के अपोज़िट सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे, जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘सिंबा’ में सारा को रणवीर सिंह के अपोज़िट देखा गया था. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था. इसके अलावा सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ और वरुण धवन के साथ सारा फिल्म ‘कूली नंबर वन ‘में नज़र आ चुकी हैं.

×