Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान से. वे अक्सर अपने…

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान से. वे अक्सर अपने शूटिंग पूरी होने के बाद इनके साथ फ़ुर्सत के पल घूमने-फिरने में बताती हैं. उन्होंने कश्मीर की ख़ूबसूरत वादियों का नज़ारा और अपने भाई व दोस्तों के साथ की लाजवाब फोटोग्राफ्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. जिसमें सारा तो ख़ूबसूरत लग रही हैं साथ ही भाई भी कुछ कम हैंडसम नहीं लग रहे.


उन्होंने भाई को लेकर इमोशनल बात भी कह दी कि Home is where the brother is… घर वो होता है जहां भाई होता है…
वाक़ई उनकी ज़िंदगी में भाई किस हद तक मायने रखता है. इब्राहिम के साथ वैसे भी वे दुनियाभर में घूमती-फिरती नज़र आती हैं.
इब्राहिम अपने पिता सैफ अली खान की कार्बन कॉपी हैं. उनका लुक अपने पैरेंट्स से इतना मिलता-जुलता है कि कोई भी देख कर कह दे कि सैफ और अमृता के बेटे हैं.
सारा की भाई इब्राहिम के साथ ज़बरदस्त बॉन्डिंग है. वे अक्सर उनके साथ घूमने-फिरने और क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाई देती हैं. कभी दोनों साइकिलिंग करते नज़र आते, तो कभी पुल पर अलग ही रंग देखने मिलता है और अब तो कश्मीर की बर्फीली वादियों में दोनों कुदरत के अद्भुत नज़ारे का खूब आनंद उठा रहे हैं.

यह.भी पढ़ें: शमिता शेट्टी को आंटी कहने पर तेजस्वी प्रकाश पर भड़कीं बिपाशा बसु, एज शेमिंग पर ट्वीट कर लगाई फटकार (Bipasha Basu slams Tejasswi Prakash for calling Shamita ‘aunty’, Reacts on ‘age-shaming’ on Twitter)


सारा ने इब्राहिम की आइस स्केटिंग करते हुए भी ख़ूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर की. माशाअल्लाह वैसे भी इन दिनों इब्राहिम काफ़ी लाइमलाइट में हैं, ख़ासकर पलक तिवारी के साथ डिनर डेट को लेकर.
सारा इन दिनों अपनी अतरंगी रे फिल्म के ज़बरदस्त परफॉर्मेंस के लिए भी काफ़ी सुर्खियों में हैं. लोगों ने उनके अभिनय को बेहद सराहा. अब उनकी विकी कौशल के साथ एक फिल्म आ रही है, जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. जिसकी शूटिंग हाल ही में इंदौर में पूरी की थी. उन्होंने विकी के साथ एक ख़ूबसूरत फोटो शेयर करके अपने अनुभव को साझा किया था. साथ ही विकी कौशल की भी जमकर तारीफ़ की. कहा कि वे बेहतरीन अभिनेता के साथ एक अच्छे को-स्टार भी हैं.
फ़िलहाल सारा के कश्मीर की ख़ूबसूरत तस्वीरों को देखते हैं…

यह भी पढ़ें; Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, स्मृति ईरानी सहित अनेक सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दी न्यूली वेड्स को शादी की बधाईयां (Alia Bhatt, Madhuri Dixit, Smriti Irani & Other Celebs Congratulate The Newly Weds Couple On Social Media)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli