Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान ने अपनी बड़ी अम्मी शर्मिला टैगोर को जन्मदिन की बधाई कुछ इस प्यारे अंदाज़ में दी… (Sara Ali Khan- … Inshallah I Hope That I Can Always Make You Proud…)

आज अपने ज़माने की मशहूर ख़ूबसूरत अदाकारा शर्मिला टैगोर का जन्मदिन है. इस ख़ास मौक़े पर उनकी पोती यानी सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री…

आज अपने ज़माने की मशहूर ख़ूबसूरत अदाकारा शर्मिला टैगोर का जन्मदिन है. इस ख़ास मौक़े पर उनकी पोती यानी सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान ने उन्हें बेइंतहा ख़ूबसूरत अंदाज़ में जन्मदिन की मुबारकबाद दी. उन्होंने अपनी दादी जिन्हें वे बड़ी अम्मी कहकर बुलाती हैं के साथ दो ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा कीं.


सारा ने लिखा- हैपिएस्ट बर्थडे बड़ी अम्मी 🤗🤗
आई लव यू सो मच… मैं आपको बेइंतहा प्यार करती हूं. सारा ने उन्हें परिवार के सपोर्ट सिस्टम के लिए भी धन्यवाद कहा. परिवार को जब कभी ज़रूरत पड़ी, तो वे एक आधार बनकर सबके लिए खड़ी रहीं. हमेशा ही उनका सहयोग और साथ परिवार के लिए रहा. इसके लिए सारा ने अपनी दादी मां का शुक्रिया अदा किया. और इंशाअल्लाह यह भी उम्मीद जताई कि वे उन्हें हमेशा गर्व महसूस कराएंगी. मतलब अपने काम और अभिनेत्री की करियर के ज़रिए सारा अपनी बड़ी अम्मी यानी शर्मिला टैगोर को हमेशा फ़क्र का एहसास कराएंगी ऐसा वे उम्मीद करती हैं.
सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शर्मिला टैगोर के साथ गले लगते हुए एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर करने के साथ ही उनका सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘आराधना’ का गाना गुनगुना रहे हैं भंवरे… प्ले करते हुए यह भी कहा कि हैप्पी बर्थडे फ्रॉम रील लाइफ रिंकू टू रियल लाइफ रिंकू 💕💕💕 लव यू बड़ी अम्मा #बॉसलेडी…


आशा भोसले और मोहम्मद रफी की आवाज़ में गुनगुना रहे हैं… गीत जहां माहौल बना रहा है, वहीं सारा और शर्मिलाजी के साथ के प्यारी ख़ूबसूरत तस्वीर समा बांध रही है. शर्मिला टैगोर को मेरी सहेली की तरफ़ से जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! वे यूं ही मुस्कुराती रहें और प्यार बरसाती रहें…


शर्मिला टैगोर की बात करें, तो उन्होंने सत्यजीत रे की ‘अपूर संसार’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था, मगर सही मायने में पहचाना ‘कश्मीर की कली’ फिल्म से मिली, जिसमें शम्मी कपूर उनके हीरो थे.
शर्मिला टैगोर पहली हीरोइन थी, जिसने फिल्म में बिकनी पहनी और उनका अंदाज लोगों को ख़ूब पसंद आया. एन इवनिंग इन पेरिस मूवी में उनकी बिकनी में शॉट्स काफ़ी सुर्खियों में रहे थे. इससे जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा भी है. उन्हीं दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के साथ शर्मिला टैगोर का अफेयर चल रहा था. दोनों का प्यार पूरे उफान पर था. उसी दौरान पटौदी की मां शर्मिला से मिलने मुंबई आनेवाली हैं, इसका पता चलते ही शर्मिला ने अपने फिल्म के प्रोड्यूसर से कहकर जितने भी उनकी बोल्ड पोस्टर शहर भर में लगी थी, उन्हें हटा दी. उन्हें डर था कि बोल्ड पोस्टर देख उनकी होनेवाली सास इस रिश्ते से कहीं मना न कर दे. शर्मिला का मुस्कुराता चेहरा डिंपल लोगों को बरबस आकर्षित करता है. इस खूबसूरत अदाकारा की तरह उनकी पोती सारा अली खान भी अभिनय की ऊंचाइयों को छू रही हैं. बहुत कम समय में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है.


शर्मिला टैगोर की बहू सैफ अली खान की पत्नी करीना ने भी अपनी सास की ख़ूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने के साथ ‘हैप्पी बर्थडे टू माय ब्यूटीफुल मदर इन लॉ… आईकॉनिक.. कहते हुए उन्हें बर्थडे विश किया!

यह भी पढ़ें: BirthdaySpecial ही मैन धर्मेंद्र हुए 86 साल के, जानें ये रोचक बातें और देखें उनके हिट गाने… (Happy birthday To Dharmendra)

आज ही अभिनेता धर्मेंद्रजी का भी जन्मदिन है. इस सदाबहार कलाकार को उनके बच्चों ने सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल ने भी जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दीं और उनके साथ की ख़ूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. धरमजी को जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो!

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बचपन की तस्वीरें हुईं वायरल, मासूमियत पर फिदा हुए फैंस (Childhood Pics Of Katrina Kaif And Vicky Kaushal Went Viral, Fans Were Struck By Their Innocence)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli