गीत, संगीत और प्रकृति में डूबी स...

गीत, संगीत और प्रकृति में डूबी सारा अली खान ने लद्दाख का लाजवाब ख़ूबसूरत नज़ारा तस्वीरों के ज़रिए शेयर किया… (Sara Ali Khan Shares A Beautiful View Of Ladakh, See Pictures)

प्रकृति के क़रीब जाना, वादियों का नज़ारा, आस्था-आराधना इंसान को सुकून, सुख-शांति का एहसास करा देता है.. कुछ ऐसा ही सारा अली खान के साथ भी हो रहा है. इन दिनों वे अपनी सहेली के साथ लद्दाख की यात्रा पर हैं. वहां से वे अपनी छोटी-छोटी ख़ुशियां, अनुभव अपने फैंस से सोशल मीडिया के ज़रिए साझा कर रही हैं. कभी वे ध्यान लगाते हुए दिख रही हैं, तो कभी नेचर, मौसम का लुत्फ़ उठाते हुए दिखाई दे रही हैं. तो कभी साइकिल चलाते, चाय की चुस्कियां लेते एंजॉय कर रही हैं.


यूं तो सारा अली खान को घूमना-फिरना बेहद पसंद है, लेकिन इन दिनों वे थोड़ी आध्यात्मिक भी होती जा रही हैं, जिसका संकेत उनकी साझा की तस्वीरों से लग रहा है.
लद्दाख, जहां पूजा-अर्चना, आराधना हो रही है, वहां पर सारा अली ध्यान लगाते हुए दिख रही हैं. उसके कई ख़ूबसूरत वीडियो उन्होंने शेयर किए हैं. वहां के जितने पूज्यनीय धरोहर हैं, उनकी तरफ़ भी लोगों का ध्यान आकर्षित किया. वहां पर लद्दाख के स्थानीय लोग भजन-कीर्तन में डूबे दिखे.


इस अनोखी दिल को छू लेनेवाले सफ़र में सारा की सहेली उनका भरपूर साथ दे रही हैं और उनकी इस जर्नी को यादगार बना रही हैं. कई हिंदी फिल्मी गानों के साथ हरी-भरी वादियों, पहाड़ों, रेतीली राहों और मदमस्त नज़ारों को सारा काफ़ी दिल के क़रीब महसूस कर रही हैं. रोजा फिल्म के गाने ये हसीं वादियां, ये खुला आस्मां… में वे नेचर का लाजवाब दृश्य दिखा रही हैं.. फिर कलाकार फिल्म के नीले नीले अंबर पर चांद… गाने पर रात के नीले आसमान का मनभावन सीन.. वहीं अरजीत सिंह के गाए लाल इश्क़ और कई गानों पर भी मौसम का भरपूर लुत्फ़ उठा रही हैं. साथ ही लता मंगेशकर के गाए लग जा गले कि ये हंसी रात हो ना हो… को भी ख़ूब शिद्दत से सुन रही हैं. उस पर काफिराना… गाने में उनका उम्दा अंदाज़.. कह सकते हैं कि सारा अली खान गीत, संगीत और प्रकृति इन तीनों के साथ अद्भुत संगम में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं.


यह भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच दुल्हन के लाल जोड़े में नज़र आईं श्रद्धा कपूर, ब्राइडल लुक से जीता हर किसी का दिल(Shraddha Kapoor’s Bridal Look Going Viral Amidst Her Marriage News, Actress Looks Royal In Red Lahenga)

साथ ही सारा अली खान ने लद्दाख की ख़ूबसूरत स्थानों को बहुत ही सुंदर तरीक़े से अपने कैमरे में क़ैद किया और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.
आइए देखते हैं लद्दाख की अद्भुत वादियां, पहाड़ और उनकी संस्कृति और उनकी पूजा-अर्चना, ध्यान को सारा अली खान की नज़रों से…

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan


Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

यह भी पढ़ें: एक्टर गौरव दीक्षित हुए गिरफ़्तार, घर से ड्रग्स बरामद होने के साथ नशीले पदार्थ से जुड़े कई सबूत भी मिले… (Drug Case: Actor Gaurav Dixit Arrested By NCB After Drugs Recovered From His Mumbai House)

Photo Courtesy: Instagram

×