Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की अनसीन फोटो, फैंस से कहा, ‘मुझे ढूंढो?’ (Sara Ali Khan Shares Unseen Photo From Her School Days, Asks Fans To ‘Find Her?’)

बॉलीवुड स्टार किड सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वे हमेशा अपनी और फैमिली के साथ वाली तस्वीरें इंटरनेट पर साझा…

बॉलीवुड स्टार किड सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वे हमेशा अपनी और फैमिली के साथ वाली तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करती रहती  हैं. अभी हाल ही में ‘कुली नं. 1’ एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की स्कूल के दिनों की एक अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्ट्रेस की इस अनदेखी तस्वीर ने कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर धूम  मचा दी. सारा अली ने अपने फैंस को चैलेंज किया है कि खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर में उन्हें ढूंढ कर बताओ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के दिनों की बहुत पुरानी और अनदेखी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपने फैंस से सवाल भी पूछा है. ‘इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक’, सारा की रेयर और अनसीन तस्वीर कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर छा गई है.

सारा अली खान की यह खूबसूरत तस्वीर स्कूल के दिनों की है. यह उनकी टिपिकल ग्रुप फोटो है, जो स्कूल में क्लिक की गई थी, जब वे बहुत छोटी थीं. इस तस्वीर में पोज़ देते सारा बहुत क्यूट लग रही हैं. बचपन की इस तस्वीर को एक्ट्रेस को देखकर उसकी मनमोहक मुस्कान और प्यारी स्कूल ड्रेस से आपको भी प्यार हो जाएगा.

इंटरनेट पर शेयर की गई इस तस्वीर में सारा और उनके सभी क्लासमेट्स वाइट यूनिफार्म में दिखाई दे रहे हैं. उनकी टी शर्ट में ‘बीएमएस’ छपा हुआ है. उन्होंने अपनी तस्वीर को स्टिकर्स, डांसिंग गर्ल और पॉप अप स्टिकर से डेकोरेट किया है. फोटो को देखकर लग रहा है कि सारा स्कूल की सीढ़ियों में बैठी हुई हैं. अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए सारा ने फैंस से पूछा है- “मुझे ढूंढो?” सारा को तस्वीर में अपनी क्लासमेट्स और टीचर्स के साथ निचले दाएं कोने पर बैठे देखा जा सकता है.

बता दें कि कुछ दिन पहले भी सारा अली की बुआ ने सारा के बचपन की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को ऑप्शन दिया था ‘स्वीट या  नॉटी’

बता दें कि हायर स्टडीज़ के लिए यूएस जाने से पहले सारा की स्कूलिंग मुंबई में हुई थी. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि स्कूल में सारा उनकी सीनियर थी. सारा और अनन्या पांडे दोनों ने मुंबई के धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई है.

और भी पढ़ें: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साउथैम्पटन से शेयर कीं कुछ ‘रैंडम ब्लैक एंड वाइट फोटोज़’, तो फैंस ने ऐसे दिया अपना रिएक्शन… (Actress Anushka Sharma Shares ‘Random Black And White Photos’ From Southampton, Fans Gave Reaction…)

 

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli