सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड क...

सारा अली खान ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही ऐसी बात कि करण जौहर भी रह गए शॉक्ड, कहा ‘मेरा एक्स आज सबका एक्स है’ (Sara Ali Khan Takes A Dig At Ex Boyfriend, Says- My Ex Is Everyone’s Ex)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के साथ वापसी कर रहे हैं. ये शो 7 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रहा है. शो की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस शो का इंतज़ार कर रहे हैं. अब शो का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसे देखकर लग रहा और कि इस सीजन में भी जबरदस्त गॉसिप्स और कॉन्ट्रोवर्सीज देखने को मिलने वाली हैं. ‘कॉफी विद करण 7’ में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में इशारों ही इशारों में कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे सुनकर करण जौहर भी शॉक रह गए हैं.

शो का ट्रेलर देखकर ये तो सब समझ ही गए होंगे कि सारा अली खान भी करण के साथ काउच शेयर करेंगी. फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली सारा का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है तो ज़ाहिर है शो में वो अपने लव कनेक्शन के बारे में गॉसिप करेंगी. और उन्होंने ऐसा किया भी है और अपने एक्स के बारे में ऐसी बात कह दी है कि करण जौहर की भी बोलती बंद हो गई है.

शो का प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सारा अपनी बेस्ट फ्रेंड जाह्नवी कपूर के साथ नज़र आ रही हैं. इस दौरान करण जौहर ने सारा से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछा कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ, तो सारा ने बड़ा गए मज़ेदार जवाब दिया. करण ने जब उनसे पूछा कि आपके एक्स, एक्स क्यों हैं, तो सारा ने बिंदास जवाब देते हुए कहा, ‘क्योंकि अब वो सबका एक्स है. अब ये तो हर् कोई समझ गया होगा कि सारा का इशारा किसकी तरफ् था.

बता दें कि कुछ साल पहले सारा अली खान जब करण जौहर के शो में आईं थीं और करण ने उनसे पूछा था कि उनका लेटेस्ट क्रश कौन है, तो सारा ने तपाक से जवाब दिया था- कार्तिक आर्यन. इसके बाद दोनों ने ‘लव आजकल 2’ फिल्म में साथ काम भी किया और दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छा गईं. दोनों अक्सर पार्टी इवेंट्स में साथ में नज़र आने लगे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब दोनों एक साथ स्टेज पर नज़र आए तो एक दूसरे को टालने की कोशिश करते रहे.

×