असम के ‘कामाख्या देवी...

असम के ‘कामाख्या देवी मंदिर’ में पहुंची सारा अली खान, शेयर कीं ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें! (Sara Ali Khan Visits Assam’s Kamakhya Temple, Shares Photos From Her Trip)

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहनेवाली सारा अली खान इस वीकेंड पर भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए गुवाहाटी के ‘कामाख्या देवी’ के मंदिर पहुंची. इस ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान रविवार को हिन्दुओं के पवित्र स्थल गुहावटी (असम) के कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची थीं. कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची हुई सारा ने अपनी यात्रा की बेहद खूबसूरत तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Sara Ali Khan

इन तस्वीरों में सारा वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं. रविवार के दिन अपने काम से छुट्टी लेकर सारा कामाख्या देवी के दर्शनों के लिए गई थीं.

सारा अली खान पहुंची कामाख्या देवी के मंदिर

Sara Ali Khan

सारा अली खान शांति और आशीर्वाद की तलाश में आजकल धार्मिक स्थलों की सैर कर रही है. एक्ट्रेस ने अपना रविवार का दिन बिताने के लिए असम के कामाख्या देवी के मंदिर को चुना. वाइट कलर की सलवार-कुर्ती पहने हुए और गले में ट्रेडिशनल असामीज गमोसा (पटका) पहने हुए थी. सारा के माथे पर तिलक लगा हुआ है.  मंदिर में दर्शन करते हुए सारा ने बहुत सिंपल और बिना मेकअप के दिखी.  

मंदिर की यात्रा करते हुए सारा ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एड किया है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सारा ने कैप्शन लिखा, “#शांति  #आभार #आशीर्वाद”. असम का कामाख्या मंदिर गुवाहाटी के नीलाचल पहाड़ियों पर बसा हुआ है और हाल ही में पर्यटकों के लिए दोबारा खोला है.

सारा के इस सिंपल और डिसेंट लुक को देखकर फैन हुए क्रेज़ी  तो कुछ ने किया बुरी तरह ट्रोल

Sara Ali Khan

मंदिर में दर्शन के दौरान सारा अली बेहद सिंपल नज़र आई. उनके यह लुक फैंस के मन को लुभा रहा है. अनेक यूजर्स ने एक्ट्रेस के इस सिंपल लुक की जमकर तारीफ़ की है. कुछ यूजर्स ने उनके असमी लुक को देखकर कहा ‘वेलकम टू असम’. तो कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया है. उनका मंदिर जाना यूजर्स को अच्छा नहीं लगा. एक यूजर ने लिखा, “मुसलमान होकर भी भगवान की पूजा कर रही हैं. अमेज़िंग’. एक यूजर ने सवाल किया ‘मैडम आपका धर्म क्या है?’ तो वहीं एक ने सवाल किया ‘मैडम हिन्दू या मुस्लिम’.

Sara Ali Khan

यह पहला मौका नहीं है, जब सारा को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. इससे पहले भी सारा पिछले साल अपनी अम्मी अमृता सिंह के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शनों के लिए बनारस गई थी. जहाँ मंदिर में सारा ने अपनी अम्मी के साथ पूजा अर्चना किए जाने पर भी उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

Sara Ali Khan

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो बता दें कि सारा अली खान आजकल असम में  अपनी फिल्म ‘वीर गनी’ की शूटिंग के लिए पहुंची हुई है. इस फिल्म के अतिरिक्त सारा  फिल्म ‘वीरांगना’ में भी अहम किरदार निभा रही हैं. अपनी शूटिंग से समय निकालकर उन्होंने कामाख्या देवी के दर्शन किए.

और भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ‘छोटी कंगना’ स्टार सुमन पुरी, कंगना रनौत ने कहा, ‘छोटी तू पढ़ाई भी करती है…’ (‘Choti Kangana’ Aka Suman Puri Went Viral On Social Media, Kangana Ranaut Says, ‘Choti Tu Padai Bhi Karti Hai…)