केदारनाथ यात्रा में सारा अली खान...

केदारनाथ यात्रा में सारा अली खान की बन गई थी जान पर बात, आनन फानन में लौटना पड़ा था घर (Sara Ali Khan Was In Big Trouble During Kedarnath Yatra, Had To Return Home In A Hurry)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती खूब चर्चा में रहती है. जहां अक्सर बॉलीवुड की कई हसीनाएं एक-दूसरे से बैर रखती हैं. वहीं जाह्नवी और सारा की बॉन्डिंग बेहद खास है. न सिर्फ जिम या पार्टी बल्कि ये दोनों एक्ट्रेस साथ में केदारनाथ में छुट्टियां भी मना चुकी हैं. लेकिन इस वेकेशन पर सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी ज़िंदगी खतरे में आ गई थी.


फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सारा की कंजूसी ने जान को डाला खतरे में – सारा अली खान और जाह्नवी ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में साथ पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कई बड़े राज खोले, जिसमें उन्होंने एक ऐसे अनुभव को भी शेयर किया जो उनके लिए बेहद डरवाना रहा था.

ये भी पढ़ें: श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा था दिल, बन गई थीं नशेड़ी (When Shruti Haasan’s Heart Was Broken In Love, She Became A Drug Addict)


फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाह्नवी ने इस चैट शो में बताया कि केदारनाथ में सारा अली खान ने 6 हजार रुपये बचाने के लिए सस्ता होटल लिया था. उस होटल की हालत बेहद खराब थी और उसमें हीटर भी नहीं था. जबकि वहां का तापमान -7 डिग्री था. ऐसे में सारा की हालत वहां काफी खराब हो गई थी और उसके होंठ नीले पड गए थे. ऐसा नहीं की उन्होंने गर्म कपड़े नहीं पहने थे बल्कि काफी संख्या में उन्होंने ऊनी कपड़े पहन रखे थे. पर ज्यादा ठंड और ऑक्सीजन की कमी की वजह से सारा ठंड में जमी जा रही थीं. ऐसे में दोनों ने ज्यादा रिस्क न लेते हुए वहां से तुरंत मुंबई लौटने का फैसला किया. वो इस ट्रिप को बेहद यादगार मानती हैं.

ये भी पढ़ें: पायल रोहतगी के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी ऐसी हरकत, कि ऐक्ट्रेस हो गई थी सुसाइड करने के लिए मजबूर (Ex-Boyfriend Did Such An Act With Payal Rohatgi, That The Actress Was Forced To Commit Suicide)


फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहाड़ों पर फंस गई थीं दोनों अभनेत्री, आर्मी से मिली थी मदद – इसके अलावा जाह्नवी, सारा ने बताया कि ना सिर्फ ठंड से बल्कि पहाड़ो पर चढ़ाई के दौरान भी दोनों की जान मुसीवत में आ गई थी. सारा ने बताया कि ‘हमने भैरवनाथ जाने का डिसाइड किया था और वहां चलने का नॉर्मल रास्ता है, लेकिन हमने अपने लिए ज्यादा बेहतर सोचते हुए हाइक करने का फैसला किया. वहां चट्टानों की एक 85 फीट की ढलान थी, लेकिन जाह्नवी का कहना था कि चलो इसकी क्लाइम्बिंग करते हैं लेकिन मुझ को अंदर से डर भी लग रहा था और यकीन था कि वो हिलती चट्टानों के कारण गिर जाएंगे.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा को डांस शो ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर आमिर खान ने बना दी जिंदगी (Sanya Malhotra Was Rejected By The Dance Show, Then Aamir Khan Made Life)


फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद सारा और जान्हवी क्लाइम्बिंग करते समय फंस गई थीं. उन्होंने बताया कि लगभग लगभग 30 मिनट तक फंसे रहने के बाद सारा के ड्राइवर ने उन्हें ढूंढा और फिर उन्हें स्पेशल फोर्स की मदद से बचाया गया था.

×