#HBD Sara Ali Khan: अपने 27वें ब...

#HBD Sara Ali Khan: अपने 27वें बर्थडे के मौके पर सारा अली खान ने किया खुद को विश, फोटो पोस्ट करके कही ये बात…(Sara Ali Khan Wishes Herself First On Her 27th Birthday, Pens A Sweet Post, See Photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर सारा अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में नई स्टोरी एड  की है. इस नई इंस्टाग्राम स्टोरी को एड करते हुए सारा ने खुद बर्थडे विश करते हुए प्यारा नोट लिखा है.

सारा अली खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड और होनहार एक्ट्रेसेस में से एक है. लव आजकल, अतरंगी रे और सिंबा जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाकर एक्ट्रेस ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. सारा अली खान की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. और आज यानि 12 अगस्त को सारा अली खान ने बर्थडे पर खुद के लिए एक स्वीट-सा नोट लिखा है.

जन्मदिन के इस खास अवसर पर सारा ने अपने आप को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सारा ने शॉर्ट्स पहन चश्मा पहना हुआ है.

रेड कलर की लाइट में पोज़ देती हुई दिखाई रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए  सारा ने कैप्शन लिखा है- ”हैप्पी बर्थडे सारा. हमेशा खुद से प्यार करें और जब आप अपने शरीर, दिमाग और आत्मा के लिए वर्कआउट करना भूल जाते हैं…”

आजकल सारा अली खान न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रही हैं. इससे कुछ दिन पहले वे अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ और सेलिब्रिटी तान्या घावरी के साथ इटली के फ्लोरेंस में घूमने के लिया गई थी. एक्ट्रेस ने अपनी इटली ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.  उन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने चार्ल्स डिकेंस  के कोट को शेयर किया था.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो  बता दें कि  सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गैसलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त है.  इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे.

और भी पढ़ें: फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से एक दिन पहले गोल्डन टेम्पल पहुंचे आमिर खान और मोना सिंह, फिल्म की सफलता के लिए एक्टर्स ने की प्रार्थना, देखें तस्वीरें (Aamir Khan And Mona Singh Visit The Golden Temple Before Laal Singh Chaddha’s Release, See Photos)

×