पिंक लहंगा चोली में सारा अली खान...

पिंक लहंगा चोली में सारा अली खान ने ढाया कहर, गॉर्जियस लुक ने फैंस को बनाया क्रेजी (Sara Ali Khan Wreaked Havoc In Pink Lehenga Choli, Gorgeous Look Made Fans Crazy)

बॉलीवुड की चुलबुली सी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बेमिसाल खूबसूरती इंडियन स्टाइल के कपड़ों में और भी ज्यादा निखर आती है. वैसे तो सारा इंडियन हो या वेस्टर्न हर एक में वो बहुत ही ज़्यादा ग्रेसफुल-एलिगेंट और क्लासी लगती हैं. वो अपने स्टाइल में सेक्सीनेस के साथ मॉडर्नाइजेशन का तड़का लगाना बखूबी जानती हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर सारा की हर नई तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाया करती है.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिंक कलर पर ऑफ व्हाइट से ब्यूटिफुल वर्क किया गया ये चिकनकारी लहंगा सारा की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. इस खूबसूरत लहंगा चोली के साथ एक्ट्रेस ने किसी भी तरह का कोई ज्वेलरी नहीं पहना है. सारा ने अपने बाल पीछे की ओर बांध रखे हैं. सिर्फ कुछ बाल ही चेहरे के दोनो ओर खुले हुए हैं. एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को भी टैग किया है. सारा का ये लुक उनके चाहनेवालों को दीवाना बना रहा है. ये भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी ही नहीं, ये 5 एक्ट्रेस भी पति के कारण हो चुकी हैं शर्मिंदा, एक का तो हो गया तलाक भी (Not Only Shilpa Shetty, These 5 Actresses Have Also Become Embarrassed Because Of Husband, One Even Got Divorced)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘फ्लावर शॉवर पिंक पावर.’  जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया देखते ही देखते लाइक्स और कमेंट्स की बरसात होने लगी. फोटो शेयर करने के महज तीन घंटे के अंदर 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर लिया था. ये भी पढ़ें : OMG : तो क्या पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी हो गईं ‘सूपर डांसर 4’ से आउट? अब उनकी जगह लेंगी ये एक्ट्रेस (So Did Shilpa Shetty Get Out Of ‘Super Dancer 4’ Because Of Husband Raj Kundra? Now This Actress Will Take Her Place)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि भले ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाब फैमिली की लाडली हैं. उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं, लेकिन वो बहुत ही सिंपल लाइफ जीने में विश्वास रखती हैं. सारा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरी वॉर्डरोब में डिज़ाइनर आउटफिट्स आपको कम ही देखने मिलेंगे. मैं साधारण सलवार सूट ज्यादा रखती हूं. मैं दिल से एक बहुत ही साधारण सी लड़की हूं. शायद यही कारण है कि लोग मुझसे खुद को जोड़कर देखना पसंद करते हैं.” सारा ने बताया कि उन्हें बहुत अधिक पैसे खर्च करने का शौक नहीं है. वो बड़े ब्रैंड्स की बजाय सरोजनी नगर से खरीदी गई सलवार सूट और जूतियां पहनकर काफी खुश रहती हैं.

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे एक बात तो है कि सारा के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों को देखेंगे तो आपको खुद ही यकीन हो जाएगा कि वो ब्रैंड के पीछे भागने वालों में से नहीं हैं. हालांकि सादगी के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए सारा अपने फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के डिज़ाइन किए हुए कपड़ों को पहनना पसंद करती हैं. इस बार भी मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए हुए पिंक लहंगे में सारा की सादगी भरी खूबसूरती सोशल साइट्स पर तहलका मचा रही है. ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर क्यों उड़ाया जा रहा है नोरा फतेही का मज़ाक? जबकी पिंक साड़ी में दिख रही हैं वो बेहद कमाल (Why Is Nora Fatehi Being Mocked On Social Media? While She Is Seen In Pink Saree, She Is Very Amazing)

Sara Ali Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी’ में नज़र आनेवाली हैं. ये फिल्म भूषण कुमार द्वारा निर्मित और आनंद एल राय द्वारा अभिनीत है. इसके अलावा खबर ये भी है कि वो फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्शामा’ में विक्की कौशल के साथ नज़र आने वाली हैं. हालांकि इस मामले में किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.   

×