सारा अली खान को स्कूल से निकाले ...

सारा अली खान को स्कूल से निकाले जाने की आ गई थी नौबत, वजह जानकर हंसी आ जाएगी आपको (Sara Ali Was About To Be Expelled From School, Knowing The Reason Will Make You Laugh)

सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा हैं. यूं तो अपने अभिनय के चलते सारा खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन साथ ही साथ अपने चुलबुले और सादगी वाले स्वभाव के चलते भी वो काफी लोकप्रिय हैं. कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर शरारती अंदाज में देखा गया है. जिसमें वो अपने दोस्तों, परिवार और अपनी टीम के साथ शरारत करती हुई नजर आई हैं. लेकिन ये सब वो जवानी में ही नहीं बल्कि बचपन से ही करती आ रही हैं, जिसका वो एक बड़ा खामियाजा भी भुगत चुकी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोस्त पर डाला ग्लू – सारा अली खान बेशक नवाब परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उनकी हरकतें एक आम बच्ची की तरह ही रही हैं. और तो और सारा बचपन में काफी मस्तीखोर रही हैं.
‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 में सारा ने इस वाक्ये को शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने एक फेविकोल की पूरी बोतल अपने दोस्त पर डाल दी थी, जिसके बाद स्कूल मैनेजमेंट उन्हें स्कूल से निकालने के लिए तैयार हो गया था. हालांकि सारा के माता पिता की रिक्वेस्ट पर उन्हें वार्निग देकर स्कूल में पढ़ने दिया गया.

ये भी पढ़ें: कृति सेनन के इस शौक को जानकर दांतो तले उंगली उंगली दबा लेगें आप (Knowing This Hobby Of Kriti Sanon, You Will Press Your Finger Under Your Teeth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ग्लैमर गर्ल सारा पढ़ाई में रह चुकी हैं अव्वल – ऐसा नहीं है कि सारा ने बचपन में सिर्फ मस्ती की है और आज बड़े पर्दे पर जादू चला रही हैं, बल्कि वो पढ़ाई में भी टॉपर रही हैं. बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्रिटीज़ की तरह सारा अली खान की प्रारंभिक शिक्षा भी धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से पूरी हुई है. उनके पिता सैफ अली खान उनकी पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर थे और चाहते थे कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करें. इसलिए सारा ने भी अपनी पढ़ाई-लिखाई के साथ कोई लापरवाही नहीं बरती. उन्होंने 2016 में न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी. सारा काफी इंटेलीजेंट स्टूडेंट रही हैं. दरअसल उनके पिता यानी सैफ अली खान इस बात को लेकर बेहद स्पष्ट थे कि सारा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की फील्ड में आएं.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, अपने पापा से कही थी ये बात (Sara Ali Khan Wanted To Marry Ranbir Kapoor, Told This To Her Father)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली फिल्म से ही झटक लिया थे बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड – सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. ‘केदारनाथ’ के लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का पुरस्कार भी मिला था. सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी क्रेज़ी हैं. वो अपना जिम सेशन कभी मिस नहीं करती है. आपको बता दें कि उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई नामी-गिरामी सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की है.

ये भी पढ़ें: क्या क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस का वीडियो हो रहा है वायरल (Sara Ali Khan Is Dating Cricketer Shubman Gill, Actress’s Video Is Going Viral)

×