Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड स्टार्स के इन सीक्रेट लव अफेयर के बारे में नहीं जानते होंगे आप, बड़ी दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी (Secret Affairs Of Bollywood Celebrities)

बॉलीवुड स्टार्स के सीक्रेट लव अफेयर कई बार सीक्रेट नहीं रह पाते और उनकी पोल खुल जाती है. कहते हैं ना, इश्क़ और मुश्क छुपाए…

बॉलीवुड स्टार्स के सीक्रेट लव अफेयर कई बार सीक्रेट नहीं रह पाते और उनकी पोल खुल जाती है. कहते हैं ना, इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपते, ठीक वैसे ही बॉलीवुड स्टार्स के इन सीक्रेट लव अफेयर के बारे में भी बात बाहर आ ही गई, लेकिन कई लोग बॉलीवुड स्टार्स के इन सीक्रेट लव अफेयर के बारे में अब भी नहीं जानते हैं.

1) आमिर खान और पूजा भट्ट
आमिर खान और पूजा भट्ट के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. मीडिया में भी इनके अफेयर की ख़बरें उस समय नहीं आई थीं. आमिर खान और पूजा भट्ट के अफेयर की शुरुआत ‘दिल है कि मानता नहीं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. बता दें कि जब आमिर खान और पूजा भट्ट का अफेयर चल रहा था, उस समय आमिर खान शादीशुदा थे और पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट ये फिल्म बना रहे थे. ‘दिल है कि मानता नहीं’ फिल्म में दर्शकों को आमिर खान और पूजा भट्ट की जोड़ी बहुत पसंद आई, लेकिन इनका अफेयर बहुत लंबा नहीं चल सका यानी बहुत जल्दी दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

2) अनुष्का शर्मा और जोहेब युसूफ
अनुष्का शर्मा और जोहेब युसूफ के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. ये उस समय की बात है जब अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड में एंट्री नहीं हुई थी इसलिए उनके अफेयर के बारे में भी किसी को कोई दिलचस्पी नहीं थी. अनुष्का शर्मा ने जब बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली, तो उनके और विराट कोहली के अफेयर की ख़बरें खूब चर्चा में रहीं. फिर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी कर ली और अब तो अनुष्का मां बनने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की मशहूर जीजा-साली की जोड़ियां, आपको कौन सी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद है (Famous Jija Sali Jodi Of Bollywood)

3) दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या
दीपिका पादुकोण का नाम वैसे तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है, लेकिन उनके इस सीक्रेट अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. जब दीपिका एक्ट्रेस नहीं थी और मॉडलिंग कर रही थी, उस समय दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या का अफेयर था. तब दीपिका इतनी मशहूर नहीं थी, इसलिए इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई. बता दें कि दीपिका पादुकोण और निहार पांड्या उस समय हिमेश रेशमिया के एल्बम ‘आपका सुरूर’ में भी नज़र आ चुके हैं. बाद में जब दीपिका पादुकोण फेमस होने लगी, तो उन्होंने निहार पांड्या से दूरी बनानी शुरू कर दी. अब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है और दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

4) रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक
रणबीर कपूर का नाम भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, जिसमें दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट भी शामिल हैं. रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. बता दें कि रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक बचपन में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करते थे, उस समय रणबीर कपूर का क्रश अवंतिका मलिक हुआ करती थी. इन दोनों का अफेयर भी आगे नहीं बढ़ पाया. अवंतिका मलिक इस समय आमिर खान के भांजे इमरान खान की बीवी हैं और रणबीर कपूर के अफेयर की ख़बरें फिलहाल आलिया भट्ट के साथ चल रही हैं.

यह भी पढ़ें: इन 5 गलतियों की वजह से बर्बाद हुआ गोविंदा का करियर, वरना आज भी होते सुपरस्टार (5 Big Mistakes Which Spoiled The Career Of Actor Govinda)

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli