Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट की बेबी शॉवर की तस्वीरें आईं सामने, फ्रेंड्स और फैमिली ने मॉम-टू-बी एक्ट्रेस पर लुटाया खूब सारा प्यार (See Inside pics from Alia Bhatt’s baby shower, Family and friends shower love on Mom To Be)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय जीवन के सबसे खूबसूरत दौर से गुज़र रहे हैं. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय जीवन के सबसे खूबसूरत दौर से गुज़र रहे हैं. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेसफुल रही है और जल्द ही उनके घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. ऐसे में दोनों की ही फैमिली में खुशी का माहौल बना हुआ है. आलिया जल्द ही मां बननेवाली हैं और जब से न्यूज़ आई है कि आलिया की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और मां सोनी राजदान उनके लिए ग्रैंड बेबी शावर प्लान कर रही हैं, तभी से फैंस को उनके बेबी शावर का बेसब्री से इंतज़ार था और आखिरकार उनका इंतज़ार खत्म हुआ. आज दशहरा के दिन आलिया के लिए बेबी शावर रखा गया, जिसकी पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं.

आज मुंबई में आलिया भट्ट की गोद भराई (Alia Bhatt Baby Shower) का फंक्शन हुआ जिसमें उनके करीबी फ्रेंड्स और फैमिली बेबी शावर का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए. बेबी शावर कपल के मुंबई स्थित घर वास्तु में रखा गया था. बेबी शावर से मॉम-टू-बी आलिया भट्ट की पहली फोटो सामने आ गई है. अपने बेबी शावर में आलिया ट्रेडिशनल लुक में नज़र आईं. उन्होंने येलो कलर का अनारकली सूट पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है.

हालांकि आलिया ने बेबी शावर की फोटोज़ शेयर नहीं की हैं. लेकिन सास नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फंक्शन की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सिर्फ लेडीज गैंग नज़र आ रहा है. वहीं एक तस्वीर में रणबीर कपूर भी नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी इस बेबी शॉवर की झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. उन्होंने दो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह भाई रणबीर के साथ पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में रिद्धिमा आलिया संग दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डैड टू बी और मॉम-टू-बी लिखा है.

हालांकि चर्चा थी कि आलिया की मां एक्ट्रेस सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर, आलिया के लिए सिर्फ गर्ल गैंग के साथ गोद भराई का आयोजन कर रहे हैं, लेकिन इस फंक्शन में रिद्धिमा कपूर साहनी, समारा साहनी (Samara Sahni), महेश भट्ट (Mahesh bhatt), करिश्मा कपूर (Karisma kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji), पूजा भट्ट (Pooja bhatt), बबीता कपूर (Babita Kapoor) और शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) समेत कई सेलेब्स शामिल हुए.

बता दें कि अपनी प्रेग्नेंसी अनाउसमेंट के बाद से ही आलिया न्यूज़ में बनी हुई हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी वह लगातार करियर पर फोकस कर रही हैं और एक्टिव बनी हुई हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन से लेकर कई इवेंट्स में आलिया नज़र आती हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

© Merisaheli