Categories: FILMEntertainment

सौतेली मां करीना कपूर के साथ बेटी सारा की बॉन्डिंग देख अमृता सिंह का हुआ था ऐसा हाल, एक्ट्रेस ने कही थी ये बात (Seeing Bonding of Daughter Sara With Step Mother Kareena Kapoor, Amrita Singh Reacted Like This)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग…

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. इतना ही नहीं कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे के साथ भी नज़र आती हैं. दरअसल, पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी. उसी दौरान यह चर्चा मीडिया में ज़ोरों पर थी कि करीना के साथ अपने बच्चों की बॉन्डिंग से अमृता खुश नहीं हैं. सौतेली मां करीना कपूर के साथ बेटी सारा अली खान की बॉन्डिंग को देख अमृता सिंह की कैसी हालत हुई थी, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जब यह खबर मीडिया में ज़ोरों पर थी कि अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान और करीना कपूर की बॉन्डिंग से खुश नहीं हैं, उसी दौरान एक्ट्रेस ने इस खबर को महज़ एक अफवाह बताते हुए कहा था कि इसमें ज़रा भी सच्चाई नहीं है. आपको बता दें कि मीडिया में इस तरह की खबरें तब सुर्खियों में आई थीं, जब अमृता को बेटी सारा का करीना की एक पार्टी में क्रॉप टॉप पहनना और अपने मिडिफ को फ्लॉन्ट करना पसंद नहीं आया था. यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, जब फिल्मों से रिप्लेस किए जाने पर छलका इन सितारों का दर्द (From Abhishek Bachchan to Priyanka Chopra, When These Stars Were Replaced in Films)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें अमृता की पसंद नहीं था कि सारा शॉर्ट टॉप पहनें और अपनी मिडिफ फ्लॉन्ट करें, क्योंकि सारा अपनी मां के साथ ज्यादातर मौंकों पर चूड़ीदार और लंबे कुर्तों में ही नज़र आई हैं. अमृता अपनी बेटी सारा को इसी तरह से तैयार देखना पसंद करती हैं. ऐसे में जब उन्होंने अपनी बेटी को शॉर्ट्स में देखा तो उन्हें लगा कि सारा अपनी सौतेली मां से प्रेरित हो रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि अमृता ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से कोई दिक्कत नहीं हैं और उनके मन में करीना के साथ बेटी सारा के रिश्ते को लेकर किसी तरह की कोई नाराज़गी नहीं है. अमृता ने तो यहां तक कह दिया था कि उन्होंने ही करीना की पार्टी के लिए सारा की ड्रेस को पूरी तरह से मंजूरी दी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में अमृता ने यह कहा था कि जब भी सारा का मन करता है वो करीना को फोन करती है. जब सारा को अपने पिता सैफ से बात करनी होती है या फिर करीना से तो वो फोन करके उनसे बात कर लेती है. जब सारा को लगता है कि उन्हें करीना से अकेले में कुछ बात करनी है तो वो उस वक्त उन्हें फोन करती हैं, जब सैफ आसपास नहीं होते हैं. यह भी पढ़ें: लुक्स की वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे ये स्टार्स, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर (These stars Were Rejected Because Of Their Looks, Directors Didn’t Want To Cast Anushka In Films Because Of This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, अमृता सिंह के इस रिएक्शन से तो यह साफ है कि उन्हें करीना के साथ अपनी बेटी सारा की बॉन्डिंग से कोई दिक्कत नहीं है. वहीं सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की अनाउंसमेंट की है, जिसमें वो एक फ्रीडम फाइटर के किरदार में नज़र आएंगी. इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli