‘ब्रह्मास्त्र’ में म...

‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय को देखकर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन (Seeing Mouni Roy In ‘Brahmastra’, Her Mother’s Reaction Was Like This)

बंगाली ब्यूटी और एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर घर घर में अपनी खास पहचान बनाई है. मौनी ने कई सुपहरहिट सीरियलों में काम किया है. ना सिर्फ टीवी, बल्कि फिल्मों में भी अपने शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय निगेटिव किरदार में नजर आई हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन जब मौनी की मां और दोस्तों ने ये फिल्म देखी तो उनका क्या रिएक्शन था, ये जानना वाकई दिलचस्प है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ की इकलौती विलन हैं मौनी रॉय. अपने इस किरदार में जान डालने के लिए मौनी ने हर जतन किए हैं और इसमें सफल भी रही हैं. तभी तो उनके इस किरदार की हर कोई तारीफ करता नजर आता है. दरअसल मौनी इस फिल्म में जुनून नाम का किरदार निभा रही हैं, जो ब्रह्मास्त्र पाने के लिए किसी भी हद तक जाते दिखाई देती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो मौनी रॉय को इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इस किरदार में लोग इतना ज्यादा पसंद करेंगे. उनका कहना था कि ये उनके लिए पूरी तरह से नई फीलिंग है. मौनी ने बताया कि उनके कुछ दोस्त हैं, जो उनके सबसे बड़े क्रिटिक्स हैं. वो कभी अगर कोई खराब रोल करती हैं तो वे उन्हें फटकार लगाया करते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने उन्हीं 60 दोस्तों के साथ मौनी रॉय अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखने गई थीं और तब वो काफी ज्यादा डरी हुई थीं, कि कौन क्या रिएक्शन देगा. एक्ट्रेस ने बताया कि उनमें से कई ऐसे थे जो पर्दे पर उन्हें इस अंदाज में देखकर रो पड़े और उन्हें उनपर गर्व हो रहा था.

ये भी पढ़ें: ‘गा रही है या कराह रही है’, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को देख सवाल उठा रहे हैं यूजर्स (‘Singing Or Moaning’, Users Are Raising Questions After Watching This Video Of Neha Kakkar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी मां ने जब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ देखी तो उनका रिएक्शन काफी यूनीक था. मौनी ने बताया कि, “मेरी मां हैरान रह गई थीं. वो पर्दे पर जुनून को देखकर काफी डर गई थीं.” एक्ट्रेस ने बताया कि, “मां ने मेरी तरफ देखा और बोलीं ओह तो तुम्हें ये भी पता है कि इसे कैसे करना है.”

ये भी पढ़ें: खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तो वहीं मौनी की बचपन की दोस्त अनीशा ने कहा कि, “हम तो हर दिन ही ऐसे ही देखते हैं.” इसपर मौनी ने हंसते हुए कहा, “शायद जब मैं लड़ती हूं तब.”

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं वकील भी हैं बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, कर चुकी हैं ये खुलासे (Big Boss 16 Contestant Nimrat Kaur Ahluwalia Is Not Only An Actress But Also A Lawyer, She Has Made These Revelation)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म में भले ही मौनी रॉय का किरदार निगेटिव है और उन्हें स्क्रीन स्पेस भी कम मिला है, लेकिन ऑडियंस के बीच उनके इस किरदार की काफी तारीफ हो रही है. बहुत सारे लोग तो ऐसे भी हैं, जिनका कहना रहा कि अगर मौनी रॉय को स्क्रीन टाइमिंग ज्यादा मिलती तो वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को उनके रोल में फेल कर देतीं. हालांकि जहां तक मौनी की बात है तो वो अपने किरदार और स्क्रीन टाइमिंग से काफी खुश हैं.

×