अपनी 24 साल की शादी तोड़ने जा रह...

अपनी 24 साल की शादी तोड़ने जा रहे हैं सोहेल खान और सीमा खान, तलाक के लिए पहुंचे फैमिली कोर्ट… (Separation: Shocking! Sohail Khan And Seema Khan File For Divorce After 24 Years Of Marriage)

सलमान खान के भाई अरबाज़ तो पहले ही मलाइका से तलाक़ ले चुके हैं और अब उनके दूसरे भाई सोहेल खान का भी घर टूट रहा है. सोहेल और उनकी पत्नी सीमा को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया जहां वो अपनी 24 साल की शादी तोड़ने यानी तलाक़ के लिए पहुंचे थे.

सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी और दोनों के दो बेटे भी हैं. वैसे ये खबरें पहले भी आ चुकी हैं कि दोनों कुछ सालों से अलग रह रहे हैं वहीं अब सूत्रों की मानें तो सोहेल और सीमा फ़ैमिली कोर्ट अपना डिवोर्स फ़ाइल करने पहुंचे थे. दोनों की कोर्ट के बाहर की तस्वीरें काफ़ी वायरल हो रही हैं. दोनों मास्क पहने नज़र आए. वहीं फैंस काफ़ी दुखी हैं इस खबर से.

दोनों के तलाक़ की वजह तो साफ़ नहीं हो सकी है लेकिन अक्सर इश्क़-विश्क़ के चक्कर में ही इस तरह घर टूटते हैं. इनके केस में क्या वजह है ये अभी कहा नहीं जा सकता लेकिन इतना पुराना रिश्ता जब टूटता है तो फैंस को ज़रूर बुरा लगता है लेकिन ये उनकी निजी ज़िंदगी है और निजी फ़ैसला भी जिसका सबको सम्मान करना चाहिए.

×