Others

रोम में रोमांटिक हुईं सेरेना… एलेक्सिस को शादी के लिए कहा हां (Serena Williams engaged to Alexis )

रोम का माहौल तब और रोमांटिक हो गया, जब टेनिस सनसनी सेरेना विलियम्स ने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज़ करने वाले एलेक्सिस को हां कह दिया. सेरेना और एलेक्सिस ने रोम में कर ली सगाई. इस तरह अचानक सगाई करने वाली सेरेना ने अपने इस ़फैसले से टेनिस जगत और अपने फैन्स को आश्‍चर्यचकित कर दिया, लेकिन सेरेना की इस ख़बर से उनके फैन्स बहुत ख़ुश हैं.

आख़िर कौन है ये लकी मैन?
आप भी सोच रहे होंगे कि अचानक से शादी के लिए हां करने वाली सेरेना का वो लकी मैन कौन है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. सेरेना के दूल्हे का नाम है एलेक्सिस ओहानियन. ये रेडिड के को-फाउंडर हैं.

पोयम लिखकर सेरेना ने हाल-ए-दिल किया बयां
क्या अब भी आप सोशल मीडिया पर सेरेना के उस लकी मोमेंट को ढूंढ़ रहे हैं, तो भूल जाइए, नहीं मिलने वाला. असल में सेरेना ने इस ख़ास पल को रेडिट पर ही शेयर किया. आप भी पढ़िए आख़िर टेनिस स्टार से कैसे पोयट बन गईं सेरेना. रेड्डिट पर शादी के प्रस्तावों के बारे में कहानियां साझा करनेवाले ग्रुप आईसेडयस में सेरेना ने लिखा कि एलेक्सिस उन्हें रोम में उसी मेज पर ले गए, जहां पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और अपने घुटनों पर बैठकर शादी का प्रस्ताव दिया.

2 साल छोटे हैं सेरेना की लकी मैन
जी हां, एलेक्सिस सेरेना से 2 साल छोटे हैं. सेरेना विलियम्स के हां कहते ही एलेक्सिस ने फेसबुक पर इसे पोस्ट किया.

रेडिट पर दिखा क्यूट ग्राफिक
सेरेना ने एक ग्राफिक भी जारी किया है, जिसमें वह टेनिस ड्रेस में दिख रही हैं और अहेनियन उन्हें डायमंड दे रहे हैं. आप भी देखें ये क्यूट ग्राफिक.

 

 

 

श्वेता सिंह 

 

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांच्या हस्ते मिथुन चक्रवर्तींना पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान ( Mithun Chakraborty Recive Padma Bhushan Award From Rashtrapati Draupadi Murumu )

राष्ट्रपती द्रौपदी मुर्मू यांनी सोमवारी माजी उपराष्ट्रपती एम. व्यंकय्या नायडू यांच्यासह विविध क्षेत्रातील मान्यवर व्यक्तींना…

April 23, 2024

5 डाइजेशन प्रॉब्लम्स, 25 होम रेमेडीज़ (5 Digestion Problems, 25 Home Remedies)

पेटदर्द, उल्टी, बदहज़मी और एसिडिटी जैसी डाइजेशन संबंधी प्रॉब्लम्स से यदि आप भी परेशान रहते…

April 22, 2024

यावर्षी नाही दिसणार मेट गाला इव्हेंटमध्ये प्रियांका चोप्राचा क्लासी लूक, अभिनेत्रीनेच सांगितले कारण (Priyanka Chopra Will Not Attend Met Gala 2024, Actress Reveals The Reason)

तिच्या ताज्या मुलाखतीत, प्रियांका चोप्राने खुलासा केला की ती या वर्षी म्हणजेच 2024 मध्ये होणाऱ्या…

April 22, 2024
© Merisaheli