एयरपोर्ट पर एक शख़्स ने की शाहरु...

एयरपोर्ट पर एक शख़्स ने की शाहरुख खान का हाथ पकड़ने की कोशिश, तो भड़क गए किंग खान, बेटे आर्यन ने यूं किया पिता को शांत, फैंस बोले- आर्यन ने दिल चुरा लिया! (Shah Rukh Khan Gets Angry After A Fan Tries To Grab His Hand, Aryan Khan Cools Him Down, Netizens Say- Son Is Protective)

शाहरुख़ खान (Shahrukh khan) अपने दोनों बेटों के अबराम खान (abram khan) और आर्यन खान (Aryan khan) के साथ मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai airport) से निकलते हुए स्पॉट हुए और इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि किंग खान का पारा चढ़ गया. दरअसल एक युवक अचानक शाहरुख़ के पास आकर ज़बरदस्ती सेल्फ़ी (selfie) क्लिक करना चाह रहा था और इसी चक्कर में उसने शाहरुख़ का हाथ (grabs hand) तक पकड़ लिया. शाहरुख़ ने हाथ झटक कर युवक को दूर करने की कोशिश की और वो ग़ुस्से (angry) में आग-बबूला होने को थे कि बेटे आर्यन ने बीच-बचाव (calms down) किया और युवक को अलग करके पिता को शांत किया.

ये घटना रविवार रात की है जब शाहरुख़ दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे. उन्होंने मास्क पहन रखा था और वाइट टी शर्ट व जींस के साथ ब्लैक जैकेट में एक्टर स्मार्ट नज़र आए. अबराम ने रेड टी शर्ट पहनी हुई थी और आर्यन ने ब्लू. फैंस इस वीडियो पर काफ़ी कमेंट कर रहे हैं और वो आर्यन की समझदारी से ख़ासे इम्प्रेस नज़र आ रहे हैं. फैंस आर्यन की खूब सराहना कर रहे हैं और वो कह रहे हैं ये अपने पिता को लेकर कितना प्रोटेक्टिव है… कुछ यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं कि आर्यन ने वाक़ई दिल चुरा लिया… कुछ फैंस आर्यन पर फ़िदा दिखे और कहने लगे कि ये कितना हैंडसम है, इसे बॉलीवुड में आना चाहिए.

यहां देखें वीडियो…https://www.instagram.com/reel/Cg9mmzkjJ3u/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

फैंस आर्यन के मैच्योर व्यवहार की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं और कह रहे हैं आर्यन रिएक्शन बेहद प्यार था… एक आदमी आता है, हाथ पकड़ने की कोशिश करता है और उसके बाद आता है आर्यन का रिएक्शन जो देखने लायक़ है. कुछ फैंस को अबराम की क्यूटनेस पर भी बहुत प्यार आ रहा है.

कई यूज़र्स उस शख़्स पर भड़कते दिखे और वो कमेंट कर रहे हैं कि आख़िर किसी की मर्ज़ी के बिना कोई किसी को छू कैसे सकता है… एक ने लिखा- आख़िर लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे… उसे जीने दो… आप अपने व्यवहार से उनको उत्तेजित करते हैं और जब वो रीऐक्ट करते हैं तो वो आपके लिए वो अपमानजनक हो जाता है. एक फ़ैन के तौर पर आपको भी तो अपनी मर्यादा व सीमा समझनी चाहिए… एक यूज़र ने लिखा- ऐसे ही जाकर हाथ पकड़ लिया… किसी को ऐसे बिना पर्मिशन के छूना ग़लत है और शाहरुख़ ने भी बॉस हाथ झटक के अलग किया इसमें ग़लत क्या किया एक्टर ने.

फैंस कह रहे हैं कि लोगों को खुद पर और अपने व्यवहार पर कंट्रोल रखना चाहिए. तस्वीर खिंचवानी है तो रिक्वेस्ट करो, ऐसे सीधे जाकर हाथ मत पकड़ो. ज़ाहिर है किसी को भी ग़ुस्सा आएगा. लोग आजकल सिक होते जा रहे हैं.

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×