शाहरुख़ के ‘मन्नत’ पर...

शाहरुख़ के ‘मन्नत’ पर भी लहराया तिरंगा, गौरी ने तिरंगा के साथ शेयर की फैमिली फोटो (Shah Rukh Khan hoist Tricolour at Mannat, Gauri Khan shares a glimpse of their pre-Independence Day celebrations)

देशभर में आजादी के 75वें साल (Independence Day 2022) होने पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा और, जिसके तहत पीएम मोदी ने लोगों से घर घर तिरंगा फहराने की अपील की है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी ‘हर घर तिरंगा अभियान’ का हिस्सा बन रहे हैं और अपने घर पर तिरंगा (Ghar Ghar Tiranga) फहरा रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan), राजकुमार यादव (Rajkumar Yadav) के बाद अब शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न का हिस्सा बने हैं.

शाहरुख खान ने भी अपने घर मन्नत पर तिरंगा फहराया है जिसकी तस्वीर गौरी खान (Gauri Khan) ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर किए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं, कुछ ही मिनट में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है. शाहरुख के फैन्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर आजादी के इस जश्न में शामिल होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की है. इस तस्वीर में मन्नत की छत पर लहरा रहा तिरंगा झंडा आपका दिल जीत लेगा. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, बड़ा बेटा आर्यन और छोटा बेटा अबराम तिरंगा झंडा के साथ तस्वीर खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं. तीनों ने ब्लू जींस और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने हुई है. इस तस्वीर को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर करते हुए लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.”

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तिरंगा फहराते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो पत्नी गौरी खान, आर्यन खान और अबराम के साथ तिरंगा फहराते हुए नज़र आ रहे हैं.

शाहरुख़ के फैंस मन्नत पर तिरंगा देख खुश हो गए हैं और कॉमेंट कर किंग खान की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, ‘क्या बात है सर आपने तो दिल ही जीत लिया है’ तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा, ‘आपकी यह तस्वीर कई लोगों को इंस्पायर करेगी.’/तो वहीं कई फैन्स ने हार्ट इमोजी बना इस फोटो की तारीफ की है.

×