फिल्म ‘विवाह’ के वेड...

फिल्म ‘विवाह’ के वेडिंग सीन में पगड़ी नहीं पहनना चाहते थे शाहिद कपूर, 16 साल बाद डायरेक्टर ने किया खुलासा (Shahid Kapoor Did Not Want To Wear A Turban In The Wedding Scene Of The Film ‘Vivah’, The Director Revealed After 16 Years)

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने साल 2006 में ‘विवाह’ नाम की एक फिल्म बनाई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव की शानदार एक्टिंग ने हर किसी के दिल को जीत लिया था और साथ ही फिल्म की कहानी ने हर किसी के दिल को छू लिया था. अब फिल्म को 16 साल बीत गए हैं और अब जाकर फिल्म के डायरेक्टर ने शाहिद कपूर को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा है सूरज बड़जात्या ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म के बारे में बात करते हुए सूरज बड़जात्या ने बताया कि फिल्म के शादी वाले सीन में शाहिद कपूर पगड़ी पहनने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. उन्हें पगड़ी पहनने में बहुत आपत्ति थी. इसकी वजह से वो काफी ज्यादा अपसेट भी हो गए थे.

ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रणवीर सिंह ने किया भारत का नाम रौशन, माराकेच फिल्म फेस्टिवल में होंगे सम्मानित (Ranveer Singh Made India Proud Internationally, Will Be Honored At The Marrakech Film Festival)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा सूरज बड़जात्या ने एक और खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार कॉस्ट्यूम को लेकर शाहिद कपूर ने एतराज जताया था. उन्होंने बताया कि वो शाहिद को इस बात को लेकर छेड़ते थे कि उन्हें अरेंज मैरिज के बारे में कुछ भी नहीं पता है. फिल्म की शूटिंग के दौरान जब अमृता से शाहिद को उनके घर मिलने जाना था, तब भी शाहिद ने अपनी मनमानी कर कोट और जींस पहना था.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस को होस्ट करने के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे सलमान खान, इन एक्टरों को भी मिला था ऑफर (Salman Khan Was Not The First Choice Of The Makers To Host Bigg Boss, These Actors Also Got Offers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सूरज बड़ताज्या ने कहा कि फिल्म ‘विवाह’ की शूटिंग के दौरान जब शादी वाला सीन शूट हो रहा था, तब शाहिद को सिर पर पगड़ी पहननी थी. जब उन्हें ये बताया गया तो वो काफी ज्यादा अपसेट हो गए थे. हालांकि जब रियल लाइफ में शाहिद कपूर की मीरा राजपूत से शादी हुई, तो उन्होंने सारे रीति-रिवाजों को बिना किसी परेशानी के निभाया था और सभी तरह के कॉस्ट्यूम भी पहने थे.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने यूं मनाया था वर्ल्ड कप जीत का जश्न, वीडियो हो रहा है वायरल (Shahrukh Khan Celebrated The World Cup Victory Like This, The Video Is Going Viral)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘विवाह’ के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव के अलावा अनुपम खेर, आलोक नाथ, समीर सोनी और सीमा बिस्वास ने भी जबरदस्त काम किया था. इस फिल्म के गाने आज के समय में भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. शादियों में इस फिल्म के गाने जरूर बजाए जाते हैं.

×