शाहिद कपूर का 40 वां जन्मदि...

शाहिद कपूर का 40 वां जन्मदिन ;भाई ईशान ने इमोशनल मैसेज कर किया विश (Shahid Kapoor’s 40th Birthday; Brother Ishaan Wishes By Emotional Message)

Shahid Kapoor
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर 25 फरवरी को 40 साल के हो गए हैं. इस मौके पर उनके चहेते छोटे भाई ईशान खट्टर ने उन्हें विश करते हुए काफी भावुक मैसेज लिखा है. ईशान ने शाहिद के साथ अपने बचपन और अब की ताजा तस्वीर का कोलाज बनाकर उसे पोस्ट किया है. ईशान ने लिखा है, ‘जिंदगी कैसी है पहेली हाय,कभी तो हंसाए ,कभी ये रुलाए। सच कहूं तो मैं हमेशा आपसे प्यार करूँगा,बड़े भाई। हैप्पी बर्थडे ‘पहली पुरानी तस्वीर में शाहिद कपूर की गोद में ईशान खट्टर नज़र आ रहे हैं। वहीँ दूसरी तस्वीर में ईशान और शाहिद साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं.

Shahid Kapoor and Ishaan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

ईशान खट्टर के इस मैसेज पर फैंस से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किया है. ईशान खट्टर शाहिद के सौतेले भाई हैं लेकिन दोनों में काफी ज्यादा प्यार है और अक्सर इनकी बॉन्डिंग इनकी तस्वीरों के जरिए देखी जा सकती है. शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. लेकिन शाहिद के जन्म के बाद पंकज कपूर और नीलिमा अजीम का तलाक हो गया इसके बाद नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर से शादी कर ली.शाहिद ने ही एक शो में खुलासा किया था कि शाहिद की ज़िद पर ही उनकी माँ ने दोबारा माँ बनने के प्लान बनाया क्योंकि शाहिद को भाई चाहिए था. शाहिद और ईशान के पिता अलग हैं लेकिन दोनों के बीच काफी प्यार है. ख़बरों की माने तो शाहिद कपूर का पासपोर्ट पर नाम शाहिद खट्टर है. भले ही नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर का तलाक हो चूका है लेकिन शाहिद राजेश खट्टर के काफी क्लोज थे और उन्हें अक्सर याद करते हैं.

Shahid Kapoor and Ishaan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Shahid Kapoor and Ishaan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Shahid Kapoor and Ishaan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर के अफेयर की कई कहानियां हैं.लेकिन शाहिद ने जब अपनी शादी की खबर अनाउंस की तो इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया था. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके शाहिद ने सिंपल और नॉन-फ़िल्मी फैमिली से ताल्लुक रखनेवाली दिल्ली गर्ल मीरा राजपूत से शादी करने का फैसला लिया था. मीरा राजपूत शाहिद कपूर से 13 साल छोटी हैं. हालाँकि शाहिद कपूर ने मीरा से अरेंज मैरिज की है लेकिन ख़बरों की माने तो मीरा शाहिद से शादी के लिए तैयार नहीं थीं. क्यूंकि दोनों की उम्र माँ काफी अंतर था. लेकिन शाहिद और मीरा की बहन ने उन्हें शादी के लिए मना लिया. जब शाहिद और मीरा की शादी हुई तब मीरा राजपूत 21 साल की थीं और शाहिद की उम्र 34 साल की थी. शाहिद जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे पति,पिता ,बेटे और भाई भी हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं

Shahid Kapoor
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Shahid Kapoor and Family
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Shahid Kapoor and Mira Kapoor
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Shahid Kapoor and Mira Kapoor
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

40 साल के अपने जीवन में शाहिद कपूर ने वो सब हासिल कर लिया है जिसकी उन्होंने ख्वाहिश की थी. सोशल मीडिया पर शाहिद को जन्मदिन की ढेरों बधाइयाँ मिल रही हैं. बात करें शाहिद कपूर की फिल्मों की तो इंडस्ट्री के इस चार्मिंग एक्टर का ये साल बेहद खास होने वाला है. शाहिद फिल्म ‘जर्सी’ में नज़र आएंगे जो इस साल 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसके बाद शाहिद फिल्म ‘योद्धा’ में भी नज़र आने वाले हैं.